मां की गला रेतकर हत्या, साथ सो रही बेटियों को भनक तक नहीं लगी !

रायबरेली. बीती रात घर के अंदर सो रही एक विवाहिता की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। घटना के दौरान मां के पास सो रही दो बेटियों पूरी रात इस घटना से अनजान रही। मृतका का पति दिल्ली में मजदूरी करता है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

हत्या

रायबरेली जिले के थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव का रहने वाला हरीश श्याम दिल्ली में मजदूरी करता है और उसकी पत्नी तारावती 36 वर्ष अपनी दो बेटियों के साथ गांव में अकेली रहती थी। बीती रात उसने खाना बनाया और बच्चों को खिला कर वह कर कमरे के अंदर सो गई।

इसी दौरान रात में अज्ञात लोगों ने उसकी गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी। इस वारदात की भनक उसके बगल में सोई दो बेटियां को भी नहीं लग सकी। सुबह जब घर से बच्चियों के रोने की आवाज आई तब पड़ोस के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और कमरे के अंदर का नजारा देख दंग रह गए। कमरे के अंदर तारावती खून से लथपथ पड़ी थी और उसका गला किसी धारदार हथियार से रेता गया था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। फिलहाल अभी तक हत्यारों का सुराग नहीं लग सका है। इस बारे में थाना अध्यक्ष रवेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वारदात में शामिल लोगों का पता लगाया जा रहा है। शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Check Also

रेप

वेश्यावृत्ति से किया इंकार तो महिला का किया सामूहिक बलात्कार !

Noida. एक महिला ने प्रॉपर्टी डीलर समेत 6 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला ...