पहली बार दीपिका-प्रियंका की शादी पर किंग खान ने दिया ये अटपटा बयान, देखें Video

डेस्क. बीते शुक्रवार शाहरुख खान की फिल्म जीरो का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस दौरान शाहरुख बेहद खुश नजर आए। यहां उनके साथ फिल्म जीरो की हिरोइन अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं। ट्रेलर लॉन्च के बाद फिल्म के स्टार्स का मीडिया इंटरेक्शन हुआ, जिसमें कई मजेदार सवाल-जवाब हुए। ऐसा ही एक सवाल आया दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर।

शाहरुख खान

दरअसल, एक रिपोर्टर ने शाहरुख से पूछा कि दीपिका और प्रियंका की शादी पर वो क्या कहना चाहते हैं तो किंग खान ने जो जवाब दिया उसे सुनकर पहले तो सब हैरान रह गए और फिर जोर-जोर से हंसने लगे।

बेगानी शादी में अबदुल्ला दीवाना

शाहरुख ने कहा कि वो दोनों शादी कर रहे हैं तो मैं क्या करूंगा इसमें। शादी उनकी होगी, बच्चे उनके होगे। मुझे जो करना था वो मैं पहले ही कर चुका। अब क्या बार-बार शादी करूं। किंग खान की ये बात सुनकर सभी हंसने लगे।

शाहरुख बोले- मेरे मां-बाप ने शुरू किया शादियों का ट्रेंड

एक रिपोर्टर ने शाहरुख के बगल में बैठीं अनुष्का से कहा कि आपने शादियों का ट्रेंड शुरू किया है तो शाहरुख बोले ये ट्रेंड मेरे मां-बाप ने शुरू किया है। हालांकि, ये सब उन्होंने मजाक में कहा।

बता दें कि जीरो के ट्रेलर को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फैन्स इस ट्रेलर को देखकर काफी खुश हैं। कुछ का तो कहना है कि ये शाहरुख की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Check Also

योगासन

पतले होने के लिए ये योगासन हैं राम बाण, जल्द दिखेगा फर्क !

डेस्क. दुनिया भर में लोग बढ़ते वजन और मोटापे से परेशान हैं, जिसके कारण वे ...