विराट कोहली बने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी, MS धोनी इस नंबर पर

New Delhi. 2018 की Forbes India Celebrity List जारी हो चुकी है। इस लिस्ट में सलमान खान लगातार तीसरे साल टॉप पर बने हुए हैं। लेकिन इस लिस्ट में विराट कोहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी बने हैं, जो कि सलमान के बाद दूसरे नंबर पर काबिज हैं।

सलमान ने इस साल 235.25 करोड़ कमाए हैं और विराट कोहली ने 228.09 करोड़ की कमाई की है। जो कि उनके पिछले साल 100 करोड़ की कमाई के डबल है। ये लिस्ट भारतीय सेलिब्रिटीज की 1 अक्टूबर 2019 से 30 सितंबर 2018 के बीच हुई कमाई पर आधारित है। ऐसे में ये कहना भी गलत नहीं होगा कि पिछले साल हुई शादी के बाद अनुष्का शर्मा विराट के लिए लकी साबित हुई हैं।

पिछले साल विराट कोहली इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर थे और शाहरुख खान दूसरे नंबर पर थे। लेकिन इस साल उन्होंने शाहरुख को पछाड़ते हुए दूसरा स्थान हासिल किया। इस लिस्ट में पूर्व कप्तान MS धौनी भी आठवें से पांचवें नंबर पर पहुंच गए हैं, उन्होंने इस साल 101.77 करोड़ कमाए हैं।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पांचवीं रैंक से गिरकर 9वीं रैंक पर आ गए हैं। उन्होंने इस साल 80 करोड़ रुपये कमाए हैं, जबकि पिछले साल उन्होंने 82.5 करोड़ कमाए थे। इन तीन स्टार्स के बाद खिलाड़ियों में पीवी सिंधू का नंबर आता है जो कि 36.5 करोड़ के साथ 20वीं रैंक पर हैं। पिछले साल उन्होंने 57.25 करोड़ कमाए थे।

Check Also

VIDEO: शिवपाल की पार्टी के नेता बोले- मोदी ने करवाया सपा-बसपा का गठबंधन !

लखनऊ. सियासत तो लोकतंत्र का हिस्सा है, लेकिन यही सियासत जब एक दूसरे को गलत ...