VIDEO: देखते ही देखते जमीन में धंस गई महिला, आपके रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो

बीजिंग। जब भी आप घर से निकलते हैं तो कभी सोचते भी नहीं होंगे कि आपसे साथ कुछ अजीब घटित हो जाएगा। लेकिन कभी-कभी ऐसा हादसा हो जाता जो कि आपको जिंदगी भर भुलाए नहीं भूलता। कुछ ऐसा ही चीन क एक महिला के साथ हुआ। इन दिनों चीन से आकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देख कर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

जमीन

ये वीडियो चीन के गान्सू प्रांत का बताया जा रहा है आैर कर्इ चीनी समाचार साइट पर इसकी सुर्खियां नजर आर्इं। वीडियो में दिखार्इ पड़ रहा है कि इस क्षेत्र के लानझोउ शहर में एक महिला फुटपाथ पर चलते हुए अचानक जमीन के अंदर धंस गई। इस नजारे को देख कर लोग डर से कांप गए।

वीडियो देखा जा सकता है कि एक महिला फुटपाथ पर चल रही। कुछ कदम चलने के बाद अचानक उसके पैरों के नीचे की जमीन अंदर धंस जाती है। हादसे के समय महिला जब तक संभलती, तब तक उसका संतुलन बिगड़ गया आैर जमीन धंसने से बने एक बड़े गड्ढे में समा गई। ये सारा नजारा वहां लगे एक सीसीटीवी में रिकाॅर्ड हो गया जिसकी फुटेज वायरल हो रही है।

जानकारी के अनुसार इस हादसे में महिला की जान तो बच गई, लेकिन उसके काफी चोट आर्इ आैर कुछ पसलियां टूट गईं। वहां मौजूद लोगों ने फौरन स्थानीय पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने आकर महिला को निकालने का प्रयास किया। काफी प्रयास के बाद महिला को बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया।

यह वीडियो चाइना मार्निंग पोस्ट ने भी यूट्यूब पर साझा किया था। सूचना के अनुसार चीन के स्थानीय प्रशासन ने घटना का कारण पता लगाने का प्रयास शुरू कर दिया है।

Check Also

WhatsApp

WhatsApp में जुड़ा एक और नया फीचर, अब आसानी से कर सकेंगे ये काम !

टेक डेस्क। Social Media की अग्रणी कंपनी Facbook की स्वामित्व वाली इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफार्म WhatsApp ...