दो सगे भाइयों ने 15 साल की बहन के साथ किया कुछ ऐसा कि हर कोई है हैरान

गैंगरेप

फर्क इंडिया डिजिटल

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यह घटना न सिर्फ इंसानियत को बल्कि रिश्ते को भी तार-तार करने वाली है। दरअसल, मेरठ में 15 साल की किशोरी के साथ उसके ही दो सगे भाइयों ने कथित रुप से कई बार दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि 15 साल की लड़की के साथ उसके दो भाइयों ने चार साल तक उसका बलात्कार किया।

पुलिस अधीक्षक (नगर) रणविजयसिंह का कहना है कि पीड़ित किशोरी की शिकायत के आधार पर घटना की जांच की जा रही है। हमने दोनों आरोपी भाइयों के खिलाफ साक्ष्य के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया है। उन्होंने पूछताछ में अपने गुनाह को कुबूल भी कर लिया है। थाना सिविल लाइन क्षेत्र निवासी पीड़िता के अनुसार उसके दो सगे भाई धर्मेश और प्रशान्त पिछले 4 साल से उसके साथ बलात्कार कर रहे थे। विरोध करने पर मां को जान से मारने की धमकी देने के साथ दोनों उससे मारपीट भी करते हैं।

पीड़िता ने मीडिया को बताया कि मेरे पिताजी दिल के मरीज थे। पिछले साल ही उनकी मौत हुई है। घर पर मां और दो भाई हैं। मानसिक और शारीरिक रुप से बहुत ज्यादा पीड़ित होने के बाद मैं मेरठ की सामाजिक संस्था सर्वोदय के पदाधिकारियों से मिली। संस्था का साथ मिलने के बाद फिर मैंने आज हिम्मत करके पुलिस को घटना के संबंध में तहरीर दी। वह 12 वीं कक्षा में पढ़ती है।

 

Check Also

आरक्षण का विरोध करने वाली भाजपा, अब सवर्णों को देगी आरक्षण !

लखनऊ. आरक्षण को लेकर वर्ष 2019 चुनाव के लिए केंद्र की भाजपा सरकार ने नया ...