VIDEO: ‘कुंडी मत खड़काओ राजा’ पर डांस कर रही थी तमन्ना, अचानक टूट गया ब्लाउज का हुक, फिर…

डेस्क. रियलिटी टीवी शो ‘इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल 4’ के एक एपिसोड में एक कंटेस्टेंट तमन्ना शर्मा को शो की जज मलाइका अरोड़ा ने सैल्यूट किया है।

मालइका के इस तरह सैल्यूट करने के पीछे वजह यह रही कि तमन्ना परफॉर्म कर रही थीं, तभी डांस करते-करते उनके ब्लाउज का हुक पीछे से टूट गया और उनका ड्रेस उनके बॉडी से स्लिप होने लगा। इस दौरान तमन्ना घबराई नहीं और अपना परफॉर्म जारी रखा। तमन्ना फिल्म ‘गब्बर’ के एक गाने ‘कुंडी मत खड़काओ राजा’ पर डांस कर रही थी।

तमन्ना शर्मा

मलाइका ने शेयर किया वीडियो

तमन्ना ने बहुत ही मुश्किल तरीके से इस हादसे को स्टेज पर मैनेज किया। मलाइका को तमन्ना की ये चीज बेहद पसंद आई और उन्होंने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें सैल्यूट किया।

मलाइका द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वह दिल खोलकर तमन्ना की तारीफ करती हुई नजर आ रही हैं। मलाइका कहती हैं, ‘आपने बड़े ही अच्छे तरीके से खुद को मैनेज किया। सबका यही डर रहता है चाहे सनी का हो या मेरा भी है कि जब भी हम स्टेज पर जाते हैं तो कही वार्डरोब मालफंक्शन न हो। तुमने इसे बहुत ही अच्छे तरीके से मैनेज किया तमन्ना’।

बता दें, मलाइका के अलावा इस दौरान शो के जज मिलिंद सोमन और डब्बू रतनानी भी मौजूद थे। साथ ही सनी लियोनी इस एपिसोड में एक स्पेशल गेस्ट के रूप में प्रेजेंट थीं।

Check Also

अजिंक्‍य रहाणे

3 साल बाद रहाणे ने की ऐसी बल्लेबाजी, टीम इंडिया की टेंशन दूर हुई !

डेस्क. टीम इंडिया के उपकप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे को पिछले काफी समय से अपने खराब प्रदर्शन ...