राम मंदिर निर्माण को लेकर पहली बार शिवपाल यादव ने दिया ये बयान !

कानपुर. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने कानपुर में राम मंदिर को लेकर बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया। बुधवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए शिवपाल ने कहा कि विवादित भूमि पर राम मंदिर निर्माण बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा, सरकार के पास बहुत जमीनें हैं, कहीं और भी मंदिर का निर्माण हो सकता है।

शिवपाल यादव

गोविंदनगर में शहीद मेजर अविनाश सिंह भदौरिया पार्क में आयोजित अभिनंदन समारोह में शिवपाल ने राम मंदिर को लेकर हो रही सियासत को भाजपा का चुनावी स्टंट करार दिया। विधेयक लगाकर मंदिर निर्माण के मुद्दे पर उन्होंने साफ कहा कि कोर्ट के निर्णय और आपसी सहमति के बिना मंदिर निर्माण नहीं करना चाहिए।

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव के आशीर्वाद से ही उन्होंने नई पार्टी बनाई है। नेताजी हर वक्त उनके साथ हैं। नेताजी के जन्मदिन के मौके पर सभी सामान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ लखनऊ के रमाबाई मैदान में एक विशाल रैली का आयोजन होगा।

इस रैली में समाजवादी पार्टी नहीं शामिल होगी, क्योंकि उन्हें इसका न्योता ही नहीं दिया गया है। भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आने वाले समय में सभी सामान विचारधारा वाली पार्टियां ही मिलकर भाजपा को सत्ता से बाहर करेंगी।

Check Also

WhatsApp

WhatsApp में जुड़ा एक और नया फीचर, अब आसानी से कर सकेंगे ये काम !

टेक डेस्क। Social Media की अग्रणी कंपनी Facbook की स्वामित्व वाली इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफार्म WhatsApp ...