शिवपाल यादव सपा-बसपा से गठबंधन को हुए तैयार, मांगी इतनी सीटें !

Lucknow. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि उनका बीजेपी से कोई लेना देना नहीं है। वह तो सपा-बसपा गठबंधन में 50 प्रतिशत सीट चाहते हैं।

शिवपाल यादव

अखिलेश यादव द्वारा उनकी पार्टी को बीजेपी की बी पार्टी बताय जाने संबंधी मीडिया के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि यह लोग अभी तक गठबन्धन क्यों नहीं कर पाए। क्या सीबीआई का डर है? शिवपाल ने आज राजधानी लखनऊ में अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बातें कहीं।

शिवपाल यादव ने कहा कि लखनऊ में 9 दिसंबर को जन आक्रोश रैली होगी। देश और प्रदेश में हमारे मुद्दों को लेकर हम जनता के बीच में जाएंगे। बहुजन मुक्ति पार्टी और प्रगति समाजवादी पार्टी लोहिया की रमाबाई अंबेडकर मैदान में संविधान बचाओ। ईवीएम हटाओ। देश बचाओ महारैली का सफल आयोजन होगा। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है …महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है बेरोजगारों युवाओं ने जब भी अपना हक़ सरकार से हाथ मांगा है उनको सिर्फ लाठियां मिली हैं। पारदर्शी चुनाव के लिए पेपर से चुनाव होना चाहिए।

प्रदेश की जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है। नोटबंदी व जीएसटी से देश की जनता पूरी तरह से त्रस्त है। जनता का सभी पार्टियों से मोह भंग हो चुका है। नेता जी के जन्मदिन के मौके पर सैफई में बड़े दंगल का आयोजन भी करेंगे और साथ ही साथ पूरे प्रदेश में हमारे कार्यकर्ता नेता जी का जन्मदिन बड़े धूमधाम के साथ मनाएंगे।

Check Also

अजिंक्‍य रहाणे

3 साल बाद रहाणे ने की ऐसी बल्लेबाजी, टीम इंडिया की टेंशन दूर हुई !

डेस्क. टीम इंडिया के उपकप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे को पिछले काफी समय से अपने खराब प्रदर्शन ...