शाहरुख की ZERO का ट्रेलर रिलीज, अनुष्‍का या कैटरीना में कौन होगा बौने ‘बबुआ’ की दुल्‍हन

डेस्क. शाहरुख खान के फैंस इस पूरे साल अपने चहेते सितारे की फिल्‍म का बेसब्री से इंतार कर रहे थे। ऐसे में शाहरुख ने अपने फैंस को अपने बर्थडे पर आने वाली फिल्‍म ‘ZERO’ का ट्रेलर लॉन्‍च कर एक बड़ा सरप्राइज दिया है।

शाहरुख खान

अभी अपनी फिल्‍मों में रोमांस के बादशाह बने नजर आने वाले शाहरुख निर्देशक आनंद एल राय की इस फिल्‍म में एक छोटे कद वाले शख्‍स के किरदार में नजर आएंगे।

इस फिल्‍म में शाहरुख के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है। यह जोड़ी इससे पहले फिल्‍म ‘जब तक है जां’ में नजर आ चुकी है।

‘जीरो’ के ट्रेलर की शुरुआत में बबुआ के किरदार में नजर आने वाले शाहरुख खान अपनी शादी के लिए लड़की देखते नरज आते हैं। छोटे कद वाला बबुआ अपनी शादी के लिए जिस लड़की यानी अनुष्‍का शर्मा से मिलने पहुंचता है वह व्‍हील चेयर पर बैठे हुए निकलती है। उसे फिर भी उससे प्‍यार हो जाता है। लेकिन बबुआ कहते हुए नजर आता है ‘जिंदगी काटनी किसे थी।।’ और फिर एंट्री होती है कैटरीना कैफ की।

आप भी देखिए फिल्‍म ‘ZERO’ का ट्रेलर।

शाहरुख खान की इस‍ फिल्‍म का ट्रेलर काफी अनोखे अंदाज में लॉन्‍च किया गया है। यह ट्रेलर मुंबई में वाडाला के आईएमएएक्‍स में लॉन्‍च किया गया। फिल्‍म का काफी बड़ा हिस्‍सा यूपी के शहर मेरठ को दिखाता है और फिल्‍म में शाहरुख के किरदार का नाम भी बबुआ है।

इसी को ध्‍यान में रखते हुए ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर मेरठ की लोकेशन बनाई गई और यहां तक एक पूरा मेला लगाया गया।

बता दें कि आज शाहरुख खान का 53वां जन्‍मदिन है। इसी मौके पर मेकर्स ने फिल्‍म का ट्रेलर लान्‍च करने का प्‍लान बनाया।

एक दिन पहले ही फिल्‍म के दो पोस्‍टर रिलीज किए गए थे, जिसमें शाहरुख कैटरीना और अनुष्‍का शर्मा के साथ नजर आए रहे हैं। इस फिल्‍म में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे।

Check Also

योगासन

पतले होने के लिए ये योगासन हैं राम बाण, जल्द दिखेगा फर्क !

डेस्क. दुनिया भर में लोग बढ़ते वजन और मोटापे से परेशान हैं, जिसके कारण वे ...