यूपी: जीत का जश्न मना रहे BJP नेता पर बम से हमला, मच गई अफरा-तफरी

allahabad. यूपी नगर निगम चुनाव में BJP की बड़ी जीत हुई है। ऐसे में BJP के सभी नेता और कार्यकर्ता में खुशी की लहर है। ऐसे में जीत का जश्न मना रहे BJP के पूर्व विधायक शिवदानी के घर पर बम से हमला हुआ है।-FARKINDIA.ORG

जानकारी के मुताबिक, कौशांबी जिले की सराय अकिल नगर पंचायत अध्यक्ष शिवदानी अपने समर्थकों संग जीत का जश्न के घर पर देर रात बम फेंका गया। बम से कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन एक बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के समय नव निर्वाचित अध्यक्ष शिवदानी घर के अंदर समर्थकों संग जश्न मना रहे थे।

 

BJP

 

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जांच पड़ताल शुरू

बम की तेज आवाज सुनकर जब लोग घर से बाहर निकले तो चारों तरफ धुएं व धूल का गुब्बार था, जबकि बम की चपेट में आने से वहां खड़ी बाइक धू-धूकर जल गई। सूचना पर सीओ पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच और जांच पड़ताल शुरू की। घटना को शरारती तत्वों की करतूत माना जा रहा है। फिलहाल कोई भी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।

 

BJP

 

जिले में भाजपा के एकमात्र खेवनहार नगर पंचायत अध्यक्ष बने

शिवदानी इस बार सरायअकिल से निकाय चुनाव में उतरे थे। भाजपा के टिकट पर उन्होंने नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की और जिले में भाजपा के एकमात्र खेवनहार बने।

 

ALSO READ.BJP की निकाय चुनाव में बल्ले-बल्ले, देखिए कितनी मिली सीटें

 

कोतवाल ने बताया घटना की जांच की जा रही है

बताया जा रहा है कि बाइक सवार हमलावरों ने चलती बाइक से उनके घर पर बम फेंक दिया। बम धमाके से कस्बे में अफरा-तफरी मच गई। कोतवाल राकेश चौरसिया ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

 

-FILE PHOTO

Check Also

BJP ने दिया लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर, वीरु ने दिया यह जवाब

New Delhi. भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने निजी कारणों का हवाला देते ...