सपना चौधरी बेहोशी की हालत में यहां पड़ी मिली, माथे से बह रहा था खून, Video हुआ वायरल

डेस्क. हरियाणवीं डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जख्मी हालत हैं और उनके माथे से खून बह रहा है।

यह वीडियो देखकर उनके चाहने वाले परेशान हैं कि आखिर सपना चौधरी को चोट कैसे लगी। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो किस फिल्म या म्यूजिक एलबम के शूटिंग का है। आपको बता दें कि यह वीडियो सपना चौधरी के फैन्स पेज पर अपलोड किया गया है।

बता दें कि इस वायरल वीडियो में सपना किसी गाड़ी में बैठी हुईं है और उनके बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है। इससे लोग अंदाज लगा रहे हैं कि यह किसी म्यूजिक वीडियो या फिर फिल्म के गाने का सीन हो सकता है। अगर आप सपना की फिल्म को लेकर किसी कनफ्यूजन में हैं तो बता दें कि जल्द सपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं।

https://www.instagram.com/p/Bq3rIM3gech/?utm_source=ig_web_copy_link

सपना फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ से अपने करियर की शुरुआत करेंगी। अब तक वह म्यूजिक वीडियोज में एक्टिंग करती नजर आई हैं। लेकिन किसी फिल्म में काम करने का ये पहला एक्सपीरिंयस होगा। फिल्म ‘दोस्ती के साइडइ फेक्ट्स’ को लेकर सुर्खियों में सपना अब इस वीडियो की वजह से चर्चा में हैं।

Check Also

अजिंक्‍य रहाणे

3 साल बाद रहाणे ने की ऐसी बल्लेबाजी, टीम इंडिया की टेंशन दूर हुई !

डेस्क. टीम इंडिया के उपकप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे को पिछले काफी समय से अपने खराब प्रदर्शन ...