पहले आंख मारी, फिर सपना चौधरी ने दिखाई ऐसी अदाएं, वीडियो हुआ VIRAL

डेस्क. अपने डांस से सबको अपना दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी के कुछ वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस 12 से आने के बाद सपना की फैन फॉलोइंग में काफी बढ़ोतरी हो गई है। आए दिन सपना के फैन्स उनकी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हैं। अब हाल ही में सपना के 2 वीडियोज सामने आए हैं। दोनों ही वीडियो को सपना के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

एक वीडियो में सपना घर पर मस्ती करती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, घर में सपना चौधरी का चुलबुल अंदाज। वहीं दूसरे वीडियो में सपना आंख मारती हुई नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BqKd735Azck/?utm_source=ig_web_copy_link

लड़कों ने घेरी सपना चौधरी की कार तो जानें फिर क्या हुआ

हाल ही में सपना चौधरी अपनी कार से कहीं जा रही थी तभी कुछ लड़के उनकी ब्लैक कलर की कार के पीछे दौड़ने लगते हैं और जब कार रुकती है तो वो लड़के नुकसान भी पहुंचाने लगे। यह देख सपना को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने अपनी कार से निकलकर चिल्लाते हुए कहा,’क्या त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी’। इंस्‍टाग्राम पर सपना चौधरी के फैन क्‍लब द्वारा शेयर किए गए इस वीडिया में वह कुछ लड़कों को सबक सिखाती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BqMFiXEAbqO/?utm_source=ig_web_copy_link

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

सपना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही वो बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म का नाम है ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’। सपना ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। सपना के साथ फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और एक्ट्रेस अंजू जाधव लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं।

Check Also

अजिंक्‍य रहाणे

3 साल बाद रहाणे ने की ऐसी बल्लेबाजी, टीम इंडिया की टेंशन दूर हुई !

डेस्क. टीम इंडिया के उपकप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे को पिछले काफी समय से अपने खराब प्रदर्शन ...