PIXS: बैचरल पार्टी में हुआ कुछ ऐसा जेठानी को पीठ पर लादकर ले गई प्रियंका !

डेस्क. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रविवार को एम्स्टरडम(न्यूयॉर्क) में प्रियंका ने बैचलरेट पार्टी रखी जिसे वे अपनी फीमेल फ्रेंड्स के साथ कभी याट पर तो कभी घर पर एन्जॉय करती नजर आईं।

इस दौरान प्रियंका ने 4 ड्रेसेस पहनी थीं। इनसाइड पार्टी में प्रियंका ने व्हाइट कलर का लॉन्ग गाउन पहना था वहीं बाहर घूमते वक्त वे मिनी जंपर ड्रेस, ओवरकोट और हाई हील्स बूट्स पहने दिखीं। वहीं शाम को घूमते वक्त यलो एंड मल्टी लाइन्स वाले टॉप-स्कर्ट में तो लेट नाइट डिनर के वक्त उन्होंने यलो कलर का शॉर्ट ड्रेस एंड ओवरकोट पहना था।

– प्रियंका की बैचलरेट पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी होने वाली जेठानी और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की एक्ट्रेस सोफी टर्नर को पीठ पर रखकर ले जा रही है।

– वीडियो में प्रियंका ये भी कहती दिख रही हैं, “आजकल के जमाने में अपनी सिस्टर-इन-लॉ के लिए ऐसा करना पड़ता है।” वीडियो में देखकर पता चल रहा है कि उनकी होने वाली जेठानी की सैंडल टूट गई, इसी वजह से पीसी ने उन्हें पीठ पर उठा रखा है। बता दें, सोफी निक के बड़े भाई जो जोनस की मंगेतर हैं।

– पार्टी में प्रियंका की फ्रेंड्स में सृष्टि बहल आर्य, तमन्ना दत्त, नताशा पल, चंचल डिसूजा, दाना सुपनिक भी यहां साथ दिखीं।

बैचलरेट पार्टी के लिए सास ने दी प्रियंका को सलाह

– सोशल मीडिया पर प्रियंका ने जो बैचलरेट पार्टी की फोटोज शेयर की हैं उनपर उनकी सासु मां डेनिस जोनास का एकदम टिपिकल सास वाला कमेंट आया है।

– डेनिस ने बहू को पार्टी में अच्छे से बिहेव की सलाह देते हुए फोटो पर लिखा, “Be Good”। मतलब साफ है प्रियंका की सास अभी से अपनी होने वाली बहू को गाइड करने लगी हैं।

न्यूयॉर्क में हुआ था ब्राइडल शॉवर

– एक हफ्ते पहले ही प्रियंका ने अपने ब्राइडल शॉवर की पार्टी न्यूयॉर्क में दी थी। इस पार्टी में पीसी की मॉम के साथ ही उनसे सास और होने वाली जेठानी भी शामिल हुईं। इनके अलावा नीतू सिंह और सोनाली बेंद्रे की भी इन्वाइट किया गया था।

– ब्राइडल शॉवर में प्रियंका ने जो नेकलेस पहना था, उसकी कीमत 1 मिलियन डॉलर (7.35 करोड़ रुपए) है। उन्होंने इस मौके पर जो व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर गाउन पहनी थी उसकी कीमत करीब 4.3 लाख रुपए हैं।

– प्रियंका और निक की इसी साल अगस्त में रोका सेरेमनी मुंबई में आयोजित हुई थी। वहीं, निक ने प्रियंका को बर्थडे पर जुलाई में करीब 2.1 करोड़ रुपए की इंगेजटमेंट रिंग पहनाई थी।

2 बार होगी प्रियंका-निक की शादी

– प्रियंका और निक 2 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं दोनों वेडिंग डेट पर 2 बार शादी करेंगे। कपल एक बार शादी हिंदू और दूसरी बार क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से होगी। – कपल ऐसा इसलिए करेंगे क्योंकि दोनों एक-दूसरे के धर्म का सम्मान करना चाहते हैं। प्रियंका-निक की शादी के फंक्शन 30 नवंबर से शुरू हो जाएंगे और 3 दिन चलेंगे।

– प्रियंका की मेहंदी और संगीत सेरेमनी 30 नवंबर और 1 दिसंबर को होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीसी- निक दोनों ने ही इस फंक्शन में अपने विदेशी दोस्तों को भी बुलाया है।

– रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीत सेरेमनी में होने वाली पत्नी प्रियंका के लिए निक करीब 45 मिनट परफॉर्मेंस देंगे। निक ये परफॉर्मेंस अपने ग्रुप के साथ देंगे और पीसी के लिए कुछ रोमांटिक सॉन्ग पेश करेंगे।

– इससे पहले ही निक की साली परिणीति चोपड़ा ने बता दिया है कि वो शादी में जमकर नाचने वाली हैं। उन्होंने तो डांस नंबर भी चुन लिए हैं। परिणीति बड़ी बहन की शादी में ‘देसी गर्ल..’, ‘तूने मारी एंट्री..’, राम चाहे लीला चाहे..’ जैसे गानों पर परफॉर्म करेंगी।

प्रियंका की गेस्ट लिस्ट

– रिपोर्ट्स के मुताबिक पीसी शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट भी सामने आईं है। इस लिस्ट में सलमान खान, अरबाज खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अर्पिता खान, आयुष शर्मा, सोहेल खान, कैटरीना कैफ, फरहान अख्तर, सिद्धार्थ रॉय कपूर के नाम शामिल हैं।

Check Also

योगासन

पतले होने के लिए ये योगासन हैं राम बाण, जल्द दिखेगा फर्क !

डेस्क. दुनिया भर में लोग बढ़ते वजन और मोटापे से परेशान हैं, जिसके कारण वे ...