VIDEO: प्रियंका-निक को तलवार से काटना पड़ा केक, जानिए क्या थी वजह

डेस्क। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी इन दिनों हर ओर छाई हुई है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की हर बात निराली थी। 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में भव्य समारोह के बीच बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) विवाह बंधन में बंधे।

4 दिसंबर को निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी के रिसेप्शन का आयोजन दिल्ली में किया गया और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। लेकिन प्रियंका और निक की शादी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे बहुत ही अनोखे ढंग से शादी का केक काट रहे हैं।

View this post on Instagram

Another video of dreamy wedding Priyanka and Nick cut their 6 tier wedding cake #priyankachopra #priyankanickwedding #nickyanka #prinick #priyankachopranickjonas #priyankanickjonas #nickjonas #whatsupbollywood

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की क्रिश्चियन शादी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी का केक बहुत ही अनोखे अंदाज में काटते हुए नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Bq9_7kngh65/?utm_source=ig_web_copy_link

बताया जा रहा है कि ये केक लगभग 18 फुट लंबा था और 6 मंजिला केक था। इसे महल जैसा लुक दिया गया था, और केक वाकई बहुत खूबसूरत लग रहा है। लेकिन मजा तब आता है जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास इस केक को तलवार से काटते हैं। दोनों ही इस केक को काटते हुए भरपूर इंजॉय कर रहे हैं।

Check Also

अजिंक्‍य रहाणे

3 साल बाद रहाणे ने की ऐसी बल्लेबाजी, टीम इंडिया की टेंशन दूर हुई !

डेस्क. टीम इंडिया के उपकप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे को पिछले काफी समय से अपने खराब प्रदर्शन ...