यूपी के 14 मेयर अब जीतेंगे गुजरात, पीएम मोदी ने बनाया ये धांसू प्लान

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में हाल ही में निपटे निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने वाले नए मेयरों ने आज दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की है। भाजपा के नए मेयरों से मुलाकात के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी भाजपा के अध्यक्ष डॉ महेंद्रनाथ पांडे भी मौजूद रहे। 16 में 14 निगमों में भाजपा की जीत हुई है। -FARKINDIA.ORG

 

पीएम नरेंद्र मोदी

 

बता दें कि नए मेयरों को गुजरात के चुनाव प्रचार में उतारने की भाजपा की रणनीति के बाद ये मुलाकात हुई है। पीएम से मुलाकात के बाद भाजपा के सभी महापौर विशेष विमान से गुजरात के सूरत जाएंगे और वहां भाजपा के लिए वोट मांगेगे।

 

 

भाजपा के पक्ष में बनाएंगे माहौल

भाजपा के नए मेयर गुजरात में भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने में जुटेंगे। यूपी चुनाव के आंकड़े आने और भाजपा को इसमें बढ़त मिलने के बाद ही इस बात की चर्चा होने लगी थी कि इसको भाजपा गुजरात में कैसे भुनाएगी। अब सभी नए मेयरों को गुजरात भेजकर ये संदेश देने की कोशिश की जाएगी कि हवा भाजपा के पक्ष में है। उत्तर प्रदेश के 16 नगर निगमों 14 भाजपा के महापौर जीते हैं।

 

ALSO READ. गुजरात में कांग्रेस की जबरदस्त वापसी, बीजेपी को भारी नुकसान: सर्वे

 

भाजपा को मिले हैं 18 फीसदी वोट

यूपी के नगर निकाय चुनाव में भाजपा को 18 फीसदी सीटें मिली हैं। चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवारों ने 60 प्रतिशत सीटों पर कब्जा जमाया है। महापौर की 2 सीटें बसपा ने जीतीं, लेकिन कुल सीटों के हिसाब से समाजवादी पार्टी दूसरे नम्बर की पार्टी बनकर उभरी है। जबकि, बीएसपी तीसरे और कांग्रेस चौथे नम्बर पर है।

पीएम नरेंद्र मोदी

 

ALSO READ. नये साल पर योगी सरकार, 20 लाख युवाओं को देगी रोजगार! हो जाये तैयार

 

-FILE PHOTO

Check Also

गठबंधन

माया-अखिलेश इस दिन से शुरु करेंगे चुनाव प्रचार, जानें कहां होगी पहली रैली

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर SP-BSP ने अपनी रणनीति तैयार कर ली है। समाजवादी ...