PM मोदी के गाजीपुर कार्यक्रम में नहीं शामिल होगा योगी का ये मंत्री !

Balia. भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा से तल्ख होते रिश्ते के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शरीक नहीं होने की घोषणा की है।

नरेंद्र मोदी

योगी सरकार में दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री राजभर (Rajbhar) ने शनिवार को बताया कि वह गाजीपुर में 29 दिसम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं होंगे । प्रधानमंत्री मोदी का गाजीपुर में महाराज सुहेलदेव की स्मृति में डाक टिकट जारी करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है ।

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि वह गाजीपुर से विधायक हैं तथा राज्य सरकार के अंग हैं। गाजीपुर में इसके पहले भी प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम हुआ तथा पूर्वांचल में दौरा हुआ ,लेकिन इन कार्यक्रमों में उनको कभी भी आमंत्रित नहीं किया गया ।

लोकसभा चुनाव (loksabha election 2019) को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि भाजपा से सीट को लेकर समझौता नहीं हुआ तो उनका दल उत्तर प्रदेश में 80 व बिहार की 16 सीट पर अकेले ही चुनाव मैदान में उतरेगा। वह अकेले चुनाव लड़ने को लेकर तैयारी कर रहे हैं ।

राजभर ने कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान में भाजपा को एससी/एसटी कानून व लम्बे समय तक सरकार में रहने का खामियाजा भुगतना पड़ा है।

Check Also

आरक्षण का विरोध करने वाली भाजपा, अब सवर्णों को देगी आरक्षण !

लखनऊ. आरक्षण को लेकर वर्ष 2019 चुनाव के लिए केंद्र की भाजपा सरकार ने नया ...