बेटी को इमोशनल देख नीता अंबानी ने लगाया गले, यहां देखें कन्यादान का Video

मुंबई। 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधी ईशा अंबानी की शादी का एक और वीडियो सामने आया है। यह वीडियो रिलायंस ग्रुप की ओर से जारी किया गया है। इसकी खास बात यह है कि इसमें मुकेश और नीता अंबानी बेटी का कन्यादान करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन नीता और मुकेश अंबानी का कन्यादान के बारे में गाइड कर रहे हैं।

नीता अंबानी

अमिताभ ने समझाया कन्यादान का मतलब

मुकेश और नीता अंबानी उस वक्त बेहद भावुक हो गए, जब उन्होंने बेटी ईशा का कन्यदान किया। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने अंबानी परिवार सहित उपस्थित सभी मेहमानों को अंग्रेजी में कन्यदान के समय बोले जाने वाले मंत्रों का अर्थ पढ़कर समझाया।

रिलायंस ग्रुप ने जारी किया वीडियो

ईशा और आनंद पीरामल ने सात फेरों और कन्यादान के बाद मुकेश और नीता अबानी सहित बड़ों का आशीर्वाद लिया। शादी की मुख्य रस्मों का यह वीडियो रिलायंस ग्रुप की ओर से जारी किया गया है। कन्यादान के बाद इमोशनल हुईं नीता अंबानी ने बेटी को गले लगा लिया, इस दौरान ईशा भी काफी भावुक दिखाई दीं।

View this post on Instagram

Isha kanyadhan moment #anantambani #nitaambani #mukeshambani #akashambani #ishaambani #anantambani #shlokamehta #radhikamerchant #kokilabenambani #neetaambani #ambani #reliance #reliancejio #jio #reliancefoundation #dhirubhaiambani #antilia #akustoletheshlo #ambaniwedding

A post shared by Nita Ambani (@nitaambani5) on

वीडियो में नजर आ रहे हैं ये बड़े स्टार

वीडियो में भाई अनंत अंबानी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी, अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्ल‍िंटन और रजनीकांत सहित अन्य मेहमान दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि, इस रॉयल वेडिंग में राजनीति, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड जगत के तमाम सेलिब्रिटीज पहुंचे थे।

Check Also

आरक्षण का विरोध करने वाली भाजपा, अब सवर्णों को देगी आरक्षण !

लखनऊ. आरक्षण को लेकर वर्ष 2019 चुनाव के लिए केंद्र की भाजपा सरकार ने नया ...