रात 10 बजे लिफ्ट में अकेली लड़की से बदमाशी करने लगा ये लड़का, वीडियो वायरल

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला की खूब तारीफ हो रही है। एक शख्स महिला को जबरन छूने की कोशिश कर रहा था, महिला ने उसकी जमकर पिटाई की।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला की खूब तारीफ हो रही है। एक शख्स महिला को जबरन छूने की कोशिश कर रहा था, महिला ने उसकी जमकर पिटाई की। लिफ्ट में शख्स और महिला अकेली थी। ऐसे में उसने हिम्मत दिखाकर बदला लिया। सोशल मीडिया पर यूजर्स उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लिफ्ट में मौका पाकर शख्स महिला को जबरन छूने की कोशिश करने लगा। उस वक्त महिला मोबाइल फोन की तरफ देख रही थी।

जैसे ही शख्स महिला के करीब आया तो महिला घबराकर लिफ्ट की दूसरी तरफ चली गई, जिसके बाद शख्स उसके करीब आया और उसको छूने लगा। महिला ने गुस्से में उसको धक्का दिया और जोर से थप्पड़ रखकर दिया। जिसके बाद उसने लात मारी और मुक्के जड़ दिए। शख्स बेसुध हो गया लिफ्ट में गिर गया। दर्द के मारे वो जोर-जोर से चिल्लाने लगा। महिला फिर बाहर निकल गई।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है और महिला की खूब तारीफ हो रही है। अकसर देखा जाता है कि शख्स का ऐसा करने से महिला सहम जाती है और कुछ नहीं कर पाती, लेकिन महिला ने यहां पुरुष को सबक दिखा दिय। इस वीडियो को ट्विटर पर 19 अक्टूबर को शेयर किया गया है। जिस वक्त ये वाक्या हुआ उस वक्त रात के करीब 10 बज रहे थे।

लिफ्ट में इस तरह की हरकत !!!

Posted by फर्क इंडिया on Monday, October 22, 2018

Check Also

अपनी मेहंदी में मस्त होकर नाची मस्तानी, यहां पहली बार देखिए दीपवीर की Wedding Album

डेस्क. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में शादी की और इस शादी की ...