नेहा कक्कड़ ने बयां किया दर्द, कहा- मैनें अपना सब कुछ दिया, बदले में मिला…

डेस्क. नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली काफी समय से चर्चा में हैं। दोनो एक दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ चुके थे। नेहा और हिमांश के फैंस इंतजार में थे कि कब दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

नेहा कक्कड़

जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच अब कुछ ठीक नहीं है। काफी समय से हिमांश और नेहा एक दूसरे को अब तक सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे थे, लेकिन अचानक दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। यही नहीं नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फीलिंग्स भी शेयर की थी।

नेहा ने बैक टू बैक कई पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाले और अपने दिल दर्द बयान करते हुए लिखा है। नेहा ने इंस्टा पर कुछ स्टोरीज पोस्ट की जिसनमें उन्होंने लिखा, मुझे नहीं पता था कि दुनियां में इतने बुरे लोग भी रहते हैं। खैर…सब कुछ गंवाकर होश में अब आए, तो क्या किया…मैं जानती हूं कि मैं एक सेलेब्रिटी हूं और मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए पर मैं एक इंसान भी हूं और आज कुछ ज्यादा ही टूट गई। इसलिए अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाई। मैंने अपना सबकुछ दिया और बदले में मिला…शेयर भी नहीं कर सकती की क्या मिला।

नेहा ने आगे लिखा, मुझे पता है कि अब सब लोग इस बारे में बात करने लग जाएंगे। लोग मुझे जज करेंगे। पता नहीं लोग क्या बोलेंगे। कुछ तो ऐसा भी कहेंगे जो मैंने किया भी नहीं। लेकिन कोई बात नहीं यह सब सुनने की और सहने की मुझे आदत हो गई है।

आपको बता दें कि इंडियन आइडल के मंच पर हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ को सरप्राइज दिया था जिसके बाद दोनों ने रोमांटिक तरीके से एक दूसरे के लिए अपना प्यार कबूला था। लेकिन अब दोनों के बीच दूरियां आ गई है।

Check Also

रेप

वेश्यावृत्ति से किया इंकार तो महिला का किया सामूहिक बलात्कार !

Noida. एक महिला ने प्रॉपर्टी डीलर समेत 6 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला ...