अपने रिटॉयरमेंट को लेकर पहली बार लता मंगेशकर ने कही ये बड़ी बात !

New Delhi. सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि वह जल्द ही रिटायरमेंट लेने वाली हैं। इस खबर के बाद लता के फैंस काफी निराश हो गए थे। हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान लता मेंगेशकर ने कहा कि उनकी रिटायरमेंट की खबरें फर्जी हैं और वह अपनी अंतिम सांस तक गाती रहेंगी।

अपने रिटॉयरमेंट को लेकर पहली बार लता मंगेशकर ने कही ये बड़ी बात !

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर लताजी का गाया हुआ मराठी गाना ‘अता विश्व्याछा कसां’ (Ata Biswyachha Ksan) पोस्ट किया गया है, जिसका अर्थ है ‘अब आराम का समय है’। इस गाने को लताजी की रिटायरमेंट से जोड़कर देखा जा रहा है, जिससे उनके प्रशंसकों में मायूसी छा गई। लता ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं पता कि यह अफवाह किसने शुरू की और क्यों? मुझे यह किसी खाली बैठे बेवकूफ आदमी का काम लगता है। दो दिन पहले मुझे अचानक मेरी रिटायरमेंट को लेकर संदेश और फोन आने शुरू हो गए।

लता जी हैरान हैं कि ये खबरें कहां से आई। उन्होंने कहा, “मुझे पता चला कि मेरे मराठी गीतों (Marathi Songs) में से एक ‘अता विश्व्याछा कसां’ को मेरे अलविदा कहने के गीत के रूप में देखा जा रह है। लेकिन मैंने पांच साल पहले उस गीत को गाया था! 2013 में, इस गीत को लेकर संगीत निर्देशक सलील कुलकर्णी (Saleel Kulkarni) मेरे पास आए। मैं इसे मुख्य रूप से गायन करने पर सहमत हुई क्योंकि यह प्रसिद्ध कवि बालकृष्ण भगवंत बोरकर (Balakrishna Bhagwant Borkar) ने लिखा था।

मैंने कभी उनकी कविता नहीं गाई थी। मुझे क्या पता था कि पांच साल बाद शरारती दिमाग वाले लोग इसे मेरी रिटायरमेंट से जोड़ेंगे। लातजी ने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि उनकी रिटायरमेंट की कोई योजना नहीं है. उन्होंने कहा कि वह अपनी आखिरी सांस तक गाती रहेंगी।

Check Also

अजिंक्‍य रहाणे

3 साल बाद रहाणे ने की ऐसी बल्लेबाजी, टीम इंडिया की टेंशन दूर हुई !

डेस्क. टीम इंडिया के उपकप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे को पिछले काफी समय से अपने खराब प्रदर्शन ...