KGMU: नर्स ने की छेड़छाड़ की शिकायत, तो अधिकारियों ने नौकरी से निकाला !

लखनऊ. KGMU में न्यूरो सर्जरी विभाग में एक नर्स ने ओटी टेक्नीशियन पर छेड़खानी व मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीडि़त नर्स ने जब इस मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से की तो उसे ही नौकरी से निकाल दिया गया। वह पैंथर सिक्योरिटी के माध्यम से KGMU में संविदा पर काम कर रही थी।

मामले की जानकारी होने पर संयुक्त स्वास्थ्य आउट सोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ लामबंद हो गया। उसने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया और पीडि़ता के साथ चौक कोतवाली जाकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर भी दी।

KGMU के मीडिया इंचार्ज प्रो. संतोष कुमार का कहना है कि इस मामले की जांच होगी और अगर जांच में ओटी टेक्नीशियन दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

KGMU के न्यूरो सर्जरी विभाग में आउट सोर्सिंग के माध्यम से संविदा पर कार्यरत एक नर्स ने ओटी टेक्नीशियन अमित सिंह के खिलाफ चौक कोतवाली में तहरीर दी कि वह उसके साथ कई दिनों से छेड़खानी कर रहा था और जब उसने इसका विरोध किया तो विभाग के ही अन्य कर्मचारियों की मदद से उसकी पिटाई कर दी।

पीडि़ता का कहना है कि उसने मामले की शिकायत जब उच्चाधिकारियों से की तो उसे नौकरी से निकाल दिया गया। यही नहीं पैंथर सिक्योरिटी के अधिकारी दिग्विजय सिंह ने भी उसे फोन कर समझाया कि वह शिकायत न करे, उसे कहीं और नौकरी दे दी जाएगी।

मामले की जानकारी जब संयुक्त स्वास्थ्य आउट सोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ के अध्यक्ष रितेश मल्ल व अन्य पदाधिकारियों को हुई तो वह सब लामबंद हो गए और पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

Check Also

YouTube

1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने YouTube पर इस Video को किया नापसंद !

टेक डेस्क। Googleकी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म YouTube ने 2018 में ट्रेंड करने वाले वीडियोज की ...