PIXS: ईशा अंबानी की शादी में दुल्हन की तरह सजीं ऐश्वर्या, लग रहीं चांद का टुकड़ा !

डेस्क। देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी कुछ ही देर में पीरामल परिवार की बहू बन जाएंगी। ईशा, पीरामल इंडस्ट्री के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद से शादी कर रही हैं। आनंद बारात लेकर अंबानी परिवार के 27 मंजिला घर एंटीलिया पहुंच गए हैं। साथ ही बॉलीवुड के सभी दिग्गज स्टार्स इस वक्त ईशा के घर एंटीलिया में मौजूद हैं।

ईशा अंबानी

अंबानी परिवार के इस खास पल में शामिल होने पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी और अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन पहुंचीं। इसके अलावा अमिताभ-जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, नाव्या नवेली नंदा, आमिर खान, किरण राव, कियारा आडवाणी, विधु विनोद चोपड़ा, अनुपमा चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा, वैभवी मर्चेंट आदि भी पहुंचे। इन सबके बीच अगर किसी ने दिल जीता तो वो थी विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन।

ईशा अंबानी की शादी के लिए ऐश्वर्या ने सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी। लाल रंग की साड़ी, बालों में गजरा, मांग में सिंदूर लगाए ऐश्वर्या किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं। ऐश्वर्या ने अपनी फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। इस फोटो में ऐश्वर्या के साथ पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी दिखे। अभिषेक बच्चन काले रंग का कोट-पैंट पहने हुए हैं जबकि आराध्या पीले रंग का लहंगा पहने हुए हैं।


इससे पहले अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नातिन नव्या नवेली के साथ नजर आए। ईशा की शादी के लिए एंटीलिया में जोरदार सजावट की गई है। एंटीलिया का हर कोना फूलों, लाइट्स और दीयों से रोशन है।

बेटी की शाही शादी में नीता अंबानी ने नीले और सुनहरे रंग की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। ईशा अंबानी की शादी में पूरे बॉलीवुड को न्योता भेजा गया है इसके अलावा उद्योग जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शरीक होंगी। एंटीलिया में मेहमानों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है।

Check Also

रेप

वेश्यावृत्ति से किया इंकार तो महिला का किया सामूहिक बलात्कार !

Noida. एक महिला ने प्रॉपर्टी डीलर समेत 6 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला ...