IND vs AUS: प्रैक्टिस मैच के दोरान चोटिल हुए पृश्वी शॉ, यहां देखें दर्दनाक Video

डेस्क। भारत को 6 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज करना है। पहला मैच एडिलेड में खेला जाना है। इससे पहले टीम इंडिया क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेल रही है। मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा। सलामी बल्लेबाज और पहली पारी में भारत के बेस्ट स्कोरर रहे पृथ्वी शॉ की एड़ी में चोट आ गई है। प्रैक्टिस मैच के दौरान बाउंड्री लाइन पर कैच लेने के चक्कर में पृथ्वी की एड़ी मुड़ गई।

IND vs AUS: प्रैक्टिस मैच के दोरान चोटिल हुए पृश्वी शॉ, यहां देखें दर्दनाक Video

पृथ्वी इसके बाद काफी दर्द में नजर आए और उन्हें उठाकर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। पृथ्वी को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से ट्वीट में लिखा गया, ‘मेडिकल टीम पृथ्वी शॉ की देखरेख कर रही है। बाउंड्री लाइन पर कैच लेने के चक्कर में उनके बाएं पैर की एड़ी में चोट आई है। स्कैन के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।’

View this post on Instagram

BREAKING NEWS: @prithvishaw has injured his left ankle after fielding under a high ball against the Australia XI. I will keep you updated if further information comes out.

A post shared by Prithvi Shaw (@prithvishaw_fc) on

प्रैक्टिस मैच का पहला दिन बारिश में धुला और दूसरे दिन टीम इंडिया को टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी का न्योता मिला। शॉ ने केएल राहुल के साथ पारी का आगाज किया और भारत की ओर से सबसे ज्यादा 66 रनों की पारी खेली। टेस्ट सीरीज के दौरान शॉ का खेलना पहले तय माना जा रहा था, लेकिन इस चोट ने अब टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ा दी है। भारत के अन्य दो ओपनर मुरली विजय और केएल राहुल खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

Check Also

अजिंक्‍य रहाणे

3 साल बाद रहाणे ने की ऐसी बल्लेबाजी, टीम इंडिया की टेंशन दूर हुई !

डेस्क. टीम इंडिया के उपकप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे को पिछले काफी समय से अपने खराब प्रदर्शन ...