2 साल की बच्ची के सामने की पत्नी का किया ये हाल, 24 घंटे तक करता रहा ये काम

दिल्ली

NEW DELHI. राजधानी के कमला मार्केट इलाके में एक युवक ने शुक्रवार रात अपनी दो साल की बेटी के सामने ही पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। वह 24 घंटे तक बच्ची के साथ पत्नी के शव के पास ही बैठा उठे ठिकाने लगाने में ही लगा रहा। इसके बाद शनिवार देर रात वह मासूम बेटी को गोद में लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका की पहचान रेशमा (23) के रूप में हुई है, जबकि हत्यारोपी पति का नाम कामिल है। मासूम बच्ची को उसकी दादी के हवाले कर दिया गया है।

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी को शक था कि पत्नी के इलाके के दो लोगों से संबंध हैं, इसी शक में उसने वारदात की। पुलिस के अनुसार, कामिल परिवार के साथ कमला मार्केट इलाके में मिंटो रोड स्थित शकूर की डंडी में किराए पर रहता था। करीब तीन साल पहले उसने वहीं की रहने वाली युवती रेशमा से प्रेम विवाह किया था। दोनों की दो साल की बेटी शबनम है। कामिल अंबेडकर कॉलेज में चपरासी है।

शादी के बाद दोनों में कथित अवैध संबंध को लेकर झगड़ा होने लगा। 18 अक्तूबर को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो रेशमा घर से मायके चली गई। अगली रात वह घर लौटी तो दोनों में दोबारा झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर कामिल ने बेटी के सामने ही पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या के आरोपी मासूम बेटी को गोद में लिए शव के पास ही बैठा रहा। सुबह आरोपी ने मासूम को दूध पिलाया और उसे इधर-उधर घुमाने के बाद फिर पत्नी के शव के पास जाकर बैठ गया। शनिवार रात पौने दो बजे अचानक वह बेटी के साथ कमला मार्केट थाने पहुंचा और पुलिस को पत्नी की हत्या की बात बताई।

कामिल का परिवार वजीराबाद में रहता है। मगर रेशमा की जिद पर वह शादी के बाद उसके मायके के पास किराए पर रहने लगा। इस दौरान उसे शक हुआ कि पत्नी दो लड़कों से मिलती है। उसने रेशमा को समझाया भी था, लेकिन वह नहीं मानी।

कामिल ने अपनी बच्ची को उसकी नानी को सौंपना चाहा तो उन्होंने बच्ची को लेने से इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने बच्ची को उसकी दादी के हवाले कर दिया।

Check Also

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कांग्रेस घमंडी पार्टी, 2019 में गठबंधन नहीं !

Lucknow. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2019 के आम चुनावों में कांग्रेस से ...