दुल्हन को लेने पहली बार हेलीकॉप्टर पर सवार होकर पहुंचा कोई दूल्हा !

बदायूं. बदायूं के समाजवादी पार्टी से जिलाध्यक्ष अपने बेटे की बारात संभल जिले के गुन्नौर कोतवाली इलाके में हेलीकॉप्टर से लेकर पहुंचे। हेलीकॉप्टर से पहुंची बारात को देखने के लिए गांव के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इतना ही नहीं गांव के युवाओं ने हेलीकॉप्टर को न केवल छूकर देखा बल्कि हेलीकॉप्टर के पास खड़े होकर सेल्फी भी खिंचाईं।

हेलीकॉप्टरहेलीकॉप्टर

ग्रामीण इलाकों में भी अब बारात हेलीकॉप्टर से जाने लगी हैं। ग्रामीण क्षेत्रों के लोग शादियों को यादगार बनाने के लिए लोग लाखों रुपए खर्च कर रहे हैं। बीते दिनों संभल तहसील क्षेत्र में भी एक दूल्हा हेलीकॉप्टर से दुल्हन को घर लाया था। अब संभल जिले के गुन्नौर इलाके में पहली बार हेलीकॉप्टर से बारात पहुंची।
समाजवादी पार्टी से गुन्नौर से विधायक रह चुके क्षेत्र के गांव पतरिया निवासी राजेश यादव की बेटी नेहा की शादी बदायूं में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष गांव मानपुर निवासी आशीष यादव के बेटे हिमांशु से तय हुई थी।

बुधवार को आशीष यादव बेटे हिमांशु की बारात हेलीकॉप्टर से लेकर पतरिया पहुंचे। गांव में आए हेलीकॉप्टर को देखने के लिए गांव की महिलाएं, बच्चे व युवाओं का हुजूम उमड़ पड़ा। बड़ी तादात में गांव की महिलाएं व बच्चे हेलीकॉप्टर को देखने के लिए पहुंचे। लोगों ने हेलीकॉप्टर के पास खड़े होकर सेल्फी भी खिंचाईं। देर शाम दूल्हा व बारात को छोड़कर हेलीकॉप्टर वापस लौट गया।

आज फिर आएगा हैलीकाप्टर

बुधवार की शाम चार बजे बदायूं के गांव मानपुर से हेलीकॉप्टर दूल्हा हिमांशु व बारात को लेकर पतरिया पहुंचा और दूल्हा व बारात को छोड़कर लौट गया। बुधवार की रात को हिमांशु व नेहा की शादी हुई। शादी हो जाने के बाद गुरुवार को हेलीकॉप्टर दूल्हा व दुल्हन को लेने के लिए आएगा।

Check Also

राज्यपाल ने प्रसपा को मिलने के लिए बुलाया, आदित्य यादव करेंगे अगुवाई

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ( लोहिया) के प्रतिनिधि मंडल से राज्यपाल रामनाइक मिलेंगे। राज्यपाल ने ...