राज्यपाल ने प्रसपा को मिलने के लिए बुलाया, आदित्य यादव करेंगे अगुवाई

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ( लोहिया) के प्रतिनिधि मंडल से राज्यपाल रामनाइक मिलेंगे। राज्यपाल ने प्रदेश की जन समस्याओं को लेकर 31 दिसम्बर को हुए प्रदेशभर में विरोध-प्रदर्शन को संज्ञान लिया है।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी द्वारा प्रदेश की जन समस्याओं को लेकर 31 दिसम्बर को प्रदेशभर में किए गये विरोध-प्रदर्शन को मद्देनजर रखते हुए महामहिम राज्यपाल ने 4 जनवरी शुक्रवार को 3 बजे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव को मिलने का समय दिया है। राज्यपाल महोदय से मिलने के बाद प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव राजभवन के गेट पर दोपहर 3.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

उल्लेखनीय है कि 31 दिसम्बर को लखनऊ में आंदोलन का नेतृत्व राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने किया था। महामहिम राज्यपाल राजधानी में मौजूद नहीं थे, जिसके कारण आदित्य यादव ने एडीएम सिटी को ज्ञापन सौंपा था। और जन समस्याओं को लेकर राज्यपाल से मुलाकात का समय मांगा था। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव के नेतृत्व में प्रदेश अध्यक्ष श्री सुंदरलाल लोधी, राज्यपाल महोदय से मिलने के बाद राजभवन के गेट पर दोपहर 3.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे..!

Check Also

आरक्षण का विरोध करने वाली भाजपा, अब सवर्णों को देगी आरक्षण !

लखनऊ. आरक्षण को लेकर वर्ष 2019 चुनाव के लिए केंद्र की भाजपा सरकार ने नया ...