लड़की ने साथ चलने से किया इंकार, तो सनकी आशिक ने जला कर मार डाला !

New Delhi. किशोरी को जला कर मारने वाले सनकी आशिक को बुधवार की देर रात धनबाद पुलिस ने उसके घर से दबोच लिया। पकड़ा गया आरोपी भी नाबालिग है। पुलिस ने गुरुवार को उसे जेजे बोर्ड के समक्ष पेश किया, जहां से उसे बाल संरक्षण गृह भेज दिया गया।

पुलिस ने आरोपी को उसके मनाईटांड़ स्थित घर से पकड़ा। उसने पुलिस के समक्ष लड़की को जलाने के आरोप से इनकार किया। उसने कहा कि वह घटना के दिन हिल कॉलोनी नहीं गया था, उसे झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है।

बुधवार की सुबह पीड़िता ने पीएमसीएच के बर्न वार्ड में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। उसने मृत्यु पूर्व दिए बयान में आरोप लगाया था कि आरोपी दो दिसंबर को हिल कॉलोनी स्थित उसके किराए के मकान में आया था। उसके माता-पिता लिलौरी मंदिर गए थे। लड़के ने साथ चलने को कहा, जब उसने मना किया तो आरोपी ने पास में रखे किरोसिन के डिब्बे को उसके ऊपर उढ़ेल दिया और आग लगा दी। उसने शोर मचाया तो पास के कमरे में सोए उसके छोटे भाई ने पानी डाल कर आग बुझाया था।

पीड़िता ने बताया था कि पहले वह अपने परिजनों के साथ मनईटांड़ में उसी लड़के के घर रहती थी। लेकिन लड़का हमेशा उसके साथ छेड़छाड़ करता था। वह कहता था कि मेरी बात मानो वरना जला कर मार देंगे। इसलिए उसके पिता ने मनईटांड़ में किराए का मकान छोड़ कर हिल कॉलोनी में दूसरा मकान लिया था।

Check Also

रेप

वेश्यावृत्ति से किया इंकार तो महिला का किया सामूहिक बलात्कार !

Noida. एक महिला ने प्रॉपर्टी डीलर समेत 6 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला ...