अपनी मेहंदी में मस्त होकर नाची मस्तानी, यहां पहली बार देखिए दीपवीर की Wedding Album

डेस्क. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में शादी की और इस शादी की एक झलक के लिए फैंस को लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा। अभी तक इस शादी के महज दो ही फोटो सामने आए थे, जो दीपिका और रणवीर ने ही शेयर किए थे।


अब इस जोड़ी ने आखिरकार अपने फैंस के सामने इस शादी की खूबसूरत झलक रख ही दी है। लगभग हफ्तेभर पहले ही शादी के बंधन में बंधा बॉलीवुड सुपरस्‍टार जोड़ा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के रिसेप्‍शन के लिए मंगलवार को बेंगलुरू रवाना हुआ। यह दोनों कुछ देर पहले ही बेंगलुरू पहुंचे हैं और अब दीपिका रणवीर ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम पर अलग-अलग तस्‍वीरें शेयर की हैं।

दीपिका पादुकोण ने जहां अपनी कोंकणी शादी की तस्‍वीरें शेयर की हैं, तो वहीं रणवीर सिंह ने इस शादी में हुई मेहंदी की रस्‍मों की तस्‍वीर शेयर की हैं। तस्‍वीरों में दीपिका और रणवीर बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। बता दें कि बुधवार को दीपिका के होमटाउन यानी बेंगलुरू में इन दोनों का वेडिंग रिसेप्‍शन होने जा रहा है।


रणवीर ने दीपिका और अपनी शादी के दौरान हुई मेहंदी की रस्‍मों की फोटो शेयर की है।

वहीं दीपिका ने अपनी कोंकणी शादी की तस्‍वीरें शेयर की हैं। एक तस्‍वीर में यह दोनों शादी की रस्‍में निभाते और मस्‍ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं।

रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की है। इन दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की है।

इन दोनों ने अपनी शादी काफी प्राइवेट तरीके से की है और इनकी शादी की पहली तस्वीर दीपिका और रणवीर ने ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बता दें कि बेंगलुरू के रिसेप्‍शन के बाद 28 नवंबर के मुंबई में भी इनका ग्रैंड रिसेप्‍शन होगा।

Check Also

अजिंक्‍य रहाणे

3 साल बाद रहाणे ने की ऐसी बल्लेबाजी, टीम इंडिया की टेंशन दूर हुई !

डेस्क. टीम इंडिया के उपकप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे को पिछले काफी समय से अपने खराब प्रदर्शन ...