डॉक्टर ने दाएं की जगह बाएं पैर का कर दिया ऑपरेशन, शिकायत करने पर धमकाया

New Delhi. धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर की एक ऐसी लापरवाही सामने आई है। जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जिस डक्टर पर विश्वास कर लोग जिंदगी की डोर उसके हाथों में सौंप देते हैं वह अगर गलती करे तो यह किसी अपराध से कम नहीं है।

डॉक्टर

मामला सिवान जिले के सिसवन थाना के ददरे गांव का है, जहां एक वृद्ध महिला के टूटे हुए पैर के ऑपरेशन के लिए परिजन डॉक्टर के पास पहुंचते हैं। लेकिन डॉक्टर ने वृद्ध महिला की टूटे हुए पैर के बदले दूसरे पैर का ऑपरेशन कर दिया। जब परिजनों को इस बात का पता चला तो वे खुद को ठगा महसूस करने लगे। फरियाद लेकर जव डॉक्टर के पास पहुंचे तो उन्होंने धमकी देकर वापस कर दिया।

परिजनों का कहना है कि दो दिन पहले वह पानी लाने गई थी, उसी दौरान दाएं पैर का कुल्हा टूट गया। परिजन इलाज के लिए सिवान में डॉ. रामा जी चौधरी के पास पहुंचे। जहां डॉक्टर ने बताया कि दाएं पैर में फ्रैक्चर है, ऑपरेशन करना पड़ेगा।

परिजनों के द्वारा पैसे जमा करने के बाद डॉक्टर ने दाएं पैर की जगह बाएं पैर का ऑपरेशन कर दिया। इससे महिला का तकलीफ दूर होने के बजाए और बढ़ गई। परिजनों का आरोप है कि शिकायत करने पर उन्हें डॉक्टर के द्वारा धमकाया गया।

Check Also

WhatsApp

WhatsApp में जुड़ा एक और नया फीचर, अब आसानी से कर सकेंगे ये काम !

टेक डेस्क। Social Media की अग्रणी कंपनी Facbook की स्वामित्व वाली इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफार्म WhatsApp ...