सामने आई नेहा धूपिया की बेटी की पहली PHOTO, दादा ने लिखा ये इमोशनल पोस्ट

डेस्क. बॉलीवुड फैंस को लंबे समय से प्रेग्नेंसी में भी फैशन आईकॉन बनी नेहा धूपिया के बच्चे का इंतजार था। खास बता यह थी कि अपनी प्रेग्नेंसी के अंतिम दौर तक नेहा स्क्रीन पर नजर आती रहीं।

नेहा धूपिया
नेहा धूपिया ने बेटी पैदा होने के एक दिन पहले तक भी अपने टॉक शो के लिए शूटिंग की। फिर जब 18 नवंबर को नेहा धूपिया घर पर बेटी होने की खबर आई तो उसकी तस्वीर देखने के लिए लोग बेताब हो उठे। लेकिन जो पहली तस्वीर सामने आई उसमें सिर्फ बच्ची के पैर ही नजर आए थे। वहीं अब इस स्टार किड का चेहरा भी सामने आ चुका है।

नेहा धूपिया

दादाजी बिशन सिंह बेदी ने दिखाया चेहरा

अब अंगद बेदी नन्हीं परी मेहर धूपिया बेदी के दादा जी ने फेंस के साथ अपनी पोती की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर के साथ अपनी पोती को एक खूबसूरत मैसेज भी दिया है। उन्होंने इस पोस्ट में अपनी नन्ही सी पोती के लिए सुखी जीवन की दुआ मांगने के साथ खुद के धन्य होने की बात भी लिखी है। दादा जी के अपनी पोती के लिए इस प्यार को देखकर कोई भी इमोशनल हो जाएगा।

बता दें कि हाल ही में बेटी के पैदा होने के बाद अंगद बेदी ने अपनी बेटी और नेहा के स्वस्थ होने की जानकारी दी थी। साथ ही नेहा ने भी एक पोस्ट में बेटी का नाम भी बताया था। अंगद और नेहा ने अपनी बेटी को मेहर धूपिया बेदी नाम दिया है। लेकिन इस तस्वीर में बेटी का चेहरा छिपाया गया था।

Check Also

WhatsApp

WhatsApp में जुड़ा एक और नया फीचर, अब आसानी से कर सकेंगे ये काम !

टेक डेस्क। Social Media की अग्रणी कंपनी Facbook की स्वामित्व वाली इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफार्म WhatsApp ...