बिग बॉस के घर से बेघर हुई ये कंटेस्टेंट, तो हिना ने लगाई जसलीन की क्लास !

डेस्क. बिग बॉस के वीकेंड का वार को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट रहती है। सभी जानना चाहते हैं कि इस बार कौन घर से बेघर होगा और अब हमारे पास इसको लेकर एक अपडेट सामने आया है।

बिग बॉस

बता दें कि इस बार मेघा धाड़े, श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, जसलीन मथारु, रोहित सुचांती, उर्वशी वाणी, सृष्टि, शिवाशीष और करणवीर बोहरा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे। लेकिन घर से जो बेघर हुई हैं वो हैं उर्वशी वाणी।

बता दें कि बिग बॉस के इस हफ्ते काफी मिलाजुला रहा। इस बार घर में दीवाली के मौके पर कई स्टार्स आए। वहीं श्रीसंत इस बार घर के नए कप्तान बने हैं।

हिना खान ने लगाई दीपिका और जसलीन की क्लास

हिना बिग बॉस के घर गईं। घर में हिना ने सभी कंटेस्टेंट्स को कठघरे में खड़ा किया। एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट्स को कठघरे में खड़े करके उनपर संगीन आरोप लगाएगी और इसके बार हर एक कंटेस्टेंट् खुद को डिफेंड करेगा। बिग बॉस के बीते एपिसोड के बाद वीकेंड के वार के एपिसोड की एक झलक दिखाई गई, जिसमें हिना घर के अंदर एंट्री लेती है।

हिना, दीपिका कक्कड़ को कठघरे में खड़ा करके उनसे कहेंगी कि उनकी हर एक बात श्रीसंथ से ही जुड़ी हुई होती है। दीपिका हिना की बात सुनकर मुंह बनाएंगी और फिर हिना फिर से अपना वार करेंगी। हिना, दीपिका से कहेंगी कि आप बार बार इतना रोती है जिससे ऐसे लगता है कि अब भी ससुराल सिमर का चल रहा है।

Check Also

सुष्मिता सेन के बर्थडे पर 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने किया प्यार का इजहार, शेयर की ये रोमांटिक फोटो

डेस्क. 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वालीं सुष्मिता सेन का ...