दुल्हन टॉयलेट में होगी समझकर कर रहे थे इंतजार, फोन मिलाया तो उड़ गए होश !

Aligarh. आजमगढ़ से कैफियात एक्सप्रेस के एसी कोच में दिल्ली जा रही दुल्हन गुरुवार को रास्ते में ‘गायब ‘ हो गई। मोबाइल भी बंद हो गया। साथ जा रहे परिजनों के होश उड़ गए। वे उसे खोजते रहे, जीआरपी मोबाइल की लोकेशन खंगालती रही। शुक्रवार देर शाम दुल्हन के सकुशल दिल्ली पहुंचने की खबर मिली तो सभी ने राहत की सांस ली।

ठग चुकी है ये दुल्हन

आजमगढ़ का परिवार रहता है दिल्ली

मूलरूप से आजगमढ़ जिले का एक परिवार दिल्ली में रहता है। बीते सप्ताह परिवार के युवक की आजमगढ़ में शादी हुई। घर में खुशियों का माहौल था। परिजनों ने तय किया कि रिसेप्शन रविवार को दिल्ली में किया जाए। इसके लिए परिवार दुल्हन के साथ ट्रेन में दिल्ली जा रहा था। दुल्हन का एसी कोच में रिजर्वेशन था। इसी कोच में दुल्हन के साथ उसकी ननद भी थी। पति व अन्य परिजन स्लीपर कोच में थे।

ट्रेन गुरुवार रात टूंडला से अलीगढ़ की ओर बढ़ी, तभी कोच में सोई ननद की आंखें खुलीं। उसने देखा दुल्हन गायब है। पहले सोचा कि टॉयलेट में होंगी। काफी देर बाद भी वह नहीं आई तो उसने फोन से परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने दुल्हन का मोबाइल मिलाया तो बंद मिला। अलीगढ़ आने पर परिजन ट्रेन से उतरे और जीआरपी थाने पहुंचकर जानकारी दी।

उन्नाव में मिली लोकेशन

इंस्पेक्टर विजय सिंह ने सर्विलांस से दुल्हन का मोबाइल ट्रेस किया तो अंतिम लोकेशन उन्नाव में मिली। उन्होंने जीआरपी उन्नाव को सक्रिय किया, लेकिन शुक्रवार दोपहर बाद तक सुराग नहीं लगा। परिजन भी तलाशते रहे। इंस्पेक्टर ने बताया कि देर शाम दुल्हन दिल्ली में ससुराल पहुंच गई।

पानी पीने को उतर गई दुल्हन

परिजनों के अनुसार दुल्हन ने बताया कि पानी पीने के लिए गलती से वह कोच से उतर गई थी, तभी ट्रेन चल दी। बैटरी डिस्चार्ज होने से मोबाइल बंद हो गया था। बाद में किसी तरह जानकारी कर दूसरी ट्रेन में वह दिल्ली के पते पर पहुंची।

Check Also

रेप

वेश्यावृत्ति से किया इंकार तो महिला का किया सामूहिक बलात्कार !

Noida. एक महिला ने प्रॉपर्टी डीलर समेत 6 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला ...