BJP नेता के भतीजों ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, गिरफ्तार

अहमदाबाद. चुनाव में वोट न देने की सजा क्या मिलेगी ये कोई नहीं जानता। बीजेपी नेताओं ने तो पार्टी को ही शर्मसार कर दिया। पुलिस ने बीजेपी के तीन नेताओं को गिरफ्तार कर लिया है। -farkindia.org

BJP

बीजेपी पार्षद प्रवीण कहर फरार

सूरत में 40 वर्षीय महिला को निर्वस्त्र कर उसकी पिटाई करने के आरोप में बीजेपी पार्षद के तीन भतीजों को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वहीं इस मामले में बीजेपी पार्षद प्रवीण कहर फरार चल रहे हैं।

 

ALSO READ: मॉल के बाथरूम में बना रहा था युवती का वीडियो, पकड़ाया

महिला के साथ जयेश भी वहां शामिल

यह घटना मंगलवार की है जब नगर निगम वार्ड न. 20 नानपुरा-अहवा से पार्षद कहर अपने तीन भतीजों के साथ रंडेर इलाके में रहने वाली महिला के फ्लैट में जबरन घुस गए।
महिला पर आरोप है कि कहर के दामाद जयेश टेलर के साथ उसके अवैध संबंध हैं। जिस वक्त आरोपी महिला के फ्लैट में दाखिल हुए उस समय महिला के साथ जयेश भी वहां शामिल था।

महिला और जयेश की पिटाई की गई

पार्षद और उसके भतीजों ने पहले तो महिला और जयेश को खींचकर फ्लैट से बाहर निकाला और दोनों की सरेआम बुरी तरह पिटाई की। पीड़िता द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार आरोपी इसके बाद दोनों को नानपुरा क्रॉसरोड ले गए जहां पर फिर से महिला और जयेश की पिटाई की गई।

 

ALSO READ: बेटी को जबरदस्ती शराब पिलाकर मां-बाप कराते थे घिनौना काम

पुलिस ने केस दर्ज करने से किया मना

महिला के अनुसार जयेश किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो गया, लेकिन आरोपियों ने महिला को निर्वस्त्र कर पिटाई कर दी और वहां से फरार हो गए। घटना के बाद महिला अथवालाइन्स पुलिस स्टेशन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंची, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने केस दर्ज करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि यह मामला रंडेर पुलिस थाने के अंतर्गत आता है।

 

ALSO READ: बीजेपी नेता पुलिस की गाड़ी से ढो रहे प्रचार सामाग्री, फोटो वायरल

रंडेर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की

इसके बाद महिला रंडेर पुलिस थाने पहुंची और उसने केस दर्ज कराया लेकिन महिला का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई नहीं की। जब रंडेर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो महिला ने सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा से संपर्क कर आपबीती सुनाई। सतीश शर्मा द्वारा जांच के आदेश देने के बाद पुलिस ने पार्षद के भतीजे मोनिल कहर, मयक कहर और अंकित बोर्साल्लिवाला को गिरफ्तार किया। इस मामले पर जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर आईके चौहान ने कहा कि प्रवीण कहर अभी फरार चल रहा है। आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह दाबिश दी जा रही है और तुरंत ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

FILE-PHOTO

Check Also

गठबंधन

माया-अखिलेश इस दिन से शुरु करेंगे चुनाव प्रचार, जानें कहां होगी पहली रैली

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर SP-BSP ने अपनी रणनीति तैयार कर ली है। समाजवादी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *