दिल्ली में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को जाटों ने जूतों से पीटा

लखनऊ ।। दिल्ली के बवाना में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की पिटाई की खबरें आ रही हैं। वह यहां पर वोट मांगने आए थे। इसी दौरान नोटबंदी और तमाम मुद्दों को लेकर लोगों ने उनके ऊपर हमला कर दिया।

बड़ बोले BJP सांसद तिवारी की पिटाई का सोशल मीडिया ने किया स्वागत, डाल दी ऐसी तस्वीरें

शिक्षामित्रों के साथ फिर धोखा, मिलेगा केवल 10 हजार …

बताया जा रहा है कि भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी जिसको 50 में से 46 घटाना नहीं आता है, कल एक जनसभा मे नोटबंदी के फायदे बताने की कोशिश ही कर रहा था कि जनता ने जूतों से  पिटाई की है।

OMG : आपने नहीं देखी होगी ऐसी खतरनाक खबर, कमजोर दिल वाले न देखें ये तस्वीरें

क्या मामला था इसके बारे में फर्क इंडिया बाकी जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहा है। खबर अपडेट की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में बवाना में जिस तरह से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ मारपीट हुई, वो कतई अच्छी बात नहीं है।

VIDEO : नीतीश सरकार में कानून को शर्मसार करता 9:30 मिनट का ये वीडियो

सोशल मीडिया पर डॉ महेंद्र यादव लिखते हैं कि आप लोगों को बार-बार समझाया गया कि शांति से बैठो और भाषण सुनो, लेकिन कुछ लोग बीच-बीच में हुआ-हुआ चिल्लाते रहे जो शोभा नहीं देता। एक खलिहर आदमी तो मंच के पीछे छिप गया, बताइए ये क्या बात हुई।

PIX : बाथरूम से किम कादर्शियन ने शेयर की NUDE सेल्फी, देखिए 17 तस्वीरें

ये आदमी हर बार मनोज तिवारी को पीछे से गठान फेंककर मारता रहा। थोड़ी लाइट गई, तो पीछ से किसी ने थप्पड़ भी जमा दिया। और बेशर्मी देखिए, जब पूछा कि किसने मारा तो कोई बोलता है, भूत ने मारा। ये भूत ऐसे ही क्यों मारता है! भाजपा के नेताओं को ही क्यों मारता है? बाद में तो कई लोगों ने खुलकर मारा, उसकी शिकायत नहीं है। ऐसे तो कई बार भाजपाई पिटते रहे हैं क्योंकि फितरत से छिछोरे हैं। सवाल ये है कि भूत क्यों और किसलिए मारता है? गठान फेंककर क्यों मारता है? मारने के पहले और बाद में हुआ हुआ क्यों करता है?

REPORT : 8 महीने में 10 बड़े रेल हादसे, यही है हमारी भाजपा सरकार की उपलब्धि

बवाना में 23 अगस्त को उपचुनाव होना है, जिसके लिए सभी पार्टियां पूरा दमखम दिखाने में लगी हुई हैं। इस सीट से विधायक वेद प्रकाश ने आप पार्टी छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है और वह मैदान में हैं। इस चुनाव में ही मनोज तिवारी वोट मांगने गए हुए थे।

शनिवार को यह हमला उस वक्त हुआ जब मनोज तिवारी बवाना में जनता को संबोधित कर रहे थे। इस घटना से दिल्ली पुलिस के हाथ- पांव फूल गए है। पुलिस इस मामले की तेजी से जांच कर रही है। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मीडिया को बताया गया कि, ‘मनोज तिवारी पर हमला उस समय हुआ जब वह बवाना उपचुनाव के लिए एक बैठक को संबोधित कर रहे थे। ऐसा लगता है कि चुनाव में अपनी हार को सामने देख विपक्षी पार्टियां हिंसा पर उतारू हो गई हैं। हमले में मनोज को किसी प्रकार की चोट नहीं लगी है।’

SEND NEWS, VIDEO & PIC FARK INDIA Helpline No.: 9554311493
MAIL- FARKINDIA85@GMAIL.COM
WHATSAPP-9554311493
LIKE PAGE @INDIAFARK

VIDEO : हजरतगंज में इस कॉलेज के मेन गेट पर खुलेआम छात्र-छात्रा का किसिंग वीडियो हो रहा है वायरल

About fadmin

Check Also

RBI

RBI ने मानी सरकार की ये मांगे, 2 दिन बाद सिस्टम में डालेगा इतने करोड़ रुपए

बिजनेस डेस्क. भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) और सरकार के बीच कई दिनों से जारी खींचतान ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *