शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हुईं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ क्लीनिक पहुंची !

डेस्क. रणबीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी फिल्मों से कही ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही दोनों को फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म से रिलेटेड एक और खबर सामने आ रही है।

जानकारी के मुताबिक, एक बार फिर से आलिया भट्ट शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। चोटिल आलिया को रणबीर क्लिनिक लेकर गए। आज मुंबई में रणबीर और आलिया को क्लिनिक से बाहर निकलते हुए भी देखा गया। जहां से दोनों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है।

पिंकविला रिपोर्ट के अनुसार आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट चोटिल हो गई है और रणबीर कपूर ने बॉयफ्रेंड होने का फर्ज बखूबी निभाया है। वह आलिया भट्ट के साथ डॉक्टर के क्लिनिक पहुंचे थे। सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे रणबीर आलिया का हाथ थामे उनके साथ चल रहे हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणबीर ने ब्लैक शर्ट और ब्लू जीन्स पहन रखी है। वहीं आलिया ने ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक पैंट्स पहन रखी हैं। आज इस जोड़ी को मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर साथ स्पॉट किया गया।

View this post on Instagram

#ranbirkapoor #aliabhatt snapped post visit at a clinic in Juhu today #photooftheday #pictureperfect #instadaily #manavmanglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

बता दें कि इससे पहले भी इन दोनों की कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। उन फोटोज में आलिया भट्ट रणबीर कपूर से नाराज नजर आई थीं। फोटो में रणबीर अपने फोन पर बिजी दिखाई देते हैं। वहीं उनके बगल में बैठीं आलिया का रिएक्शन थोड़ा गुस्सा वाला दिखाई दिया था।

वहीं, एक अन्य फोटो में रणबीर फिल्म के क्रू मेंबर से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया जहां पिंक सूट में दिखाई दे रही हैं तो वह रणबीर कपूर ब्लैक टोपी और जैकेट में नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई के डोंगरी इलाके पर चल रही हैं।

बता दें कि रणबीर और आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाएं निभाते हुए दिखेंगे। करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और अयान मुख़र्जी इस फिल्म के निर्देशक हैं। पहले 15 अगस्त, 2019 को यह फिल्म रिलीज होनी थी लेकिन हाल ही में इसकी रिलीज़ डेट टाल दी गई। अब यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी।

Check Also

अजिंक्‍य रहाणे

3 साल बाद रहाणे ने की ऐसी बल्लेबाजी, टीम इंडिया की टेंशन दूर हुई !

डेस्क. टीम इंडिया के उपकप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे को पिछले काफी समय से अपने खराब प्रदर्शन ...