पहली बार विलेन बनें अक्षय कुमार का यह रुप देखकर डर जाएंगे आप, यहां देखें Video

डेस्क. Akshay Kumar और Rajinikanth स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 Trailer का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में दोनों सुपर स्टार एक साथ नजर आएंगे। टीजर की तरह फिल्म का ट्रेलर भी एक्शन और रोमांच से भरपूर है। फिल्म में एमी जैक्शन भी अहम रोल में नजर आएंगी। फैंस लंबे समय ये इस टीजर का इंतजार कर रहे थे।

अक्षय कुमार

करोड़ों का है बजट

इस फिल्म को बनाने में काफी रकम खर्च की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 2.0 का बजट 500 करोड़ रुपए के करीब है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म कई रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है। अक्षय कुमार इस फिल्म में एक खूंखार विलेन की भूमिका में हैं।

ऐश्वर्या का कैमियो

अक्षय ने कुछ दिन पहले फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- पांचवी ताकत जल्द ही आ रही है। 2.0 का ट्रेलर तीन नवंबर को रिलीज होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में ऐश्वर्या का केमियो सीन है। 2.0 में ऐश्वर्या का चिट्टी के साथ एक इमोशनल सीन होगा। इस सीन में ऐश्वर्या रोबोट चिट्टी को विदा करती दिखाई देंगी।

बता दें कि डायरेक्टर शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म 2.0 का टीजर गणेश चतुर्थी के दिन 13 सितंबर को रिलीज किया गया था। ये फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।

Check Also

आरक्षण का विरोध करने वाली भाजपा, अब सवर्णों को देगी आरक्षण !

लखनऊ. आरक्षण को लेकर वर्ष 2019 चुनाव के लिए केंद्र की भाजपा सरकार ने नया ...