अखिलेश यादव बोले- सरकार बनीं तो होगा 100 फीसदी किसानों का कर्जा माफ !

New Delhi. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस के बाद अब समाजवादी पार्टी ने भी अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। घोषणापत्र जारी के करने के बाद पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हमने कथनी और करनी में कभी भेद नहीं किया।

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने जो वादा किया था, वो पूरा नहीं किया। पार्टी के जारी किए गए घोषणा पत्र में गरीबों के आवास के लिए पांच लाख, किसानों का सौ फीसदी कर्जा माफ, किसानों को फ्री बिजली और पेंशन जैसे कई बड़े वादे किए गए हैं।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी का मैनिफेस्टो जारी करते हुए कहा समाजवादी पार्टी जो घोषणा करती है उसे पूरा करके दिखा सकती है। उत्तर प्रदेश का उदाहरण देते हुए पार्टी राष्ट्रीय ने कहा कि कहा समाजवादी पार्टी कथनी को करनी में बदल कर लोगों के लिए एक मिसाल पेश कर चुकी है। अखिलेश यादव ने कहा मध्य प्रदेश में अगर सपा सरकार बनती है गरीबों को आवास देने के लिए पांच लाख रुपये देगी।

शिवराज सरकार पर साधा निशाना

अखिलेश ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज ने किसानों को धोखा दिया है। अखिलेश ने कहा ये घोषणा पत्र दूसरी पार्टियों से अलग है। घोषणा पत्र में गरीबों को 5 लाख का आवास देंगे जो उत्तर प्रदेश में दिए गए लोहिया आवास से बेहतर होगा।

अखिलेश ने कहा कि किसानों की हालत मध्य प्रदेश में बेहद खराब, आये दिन किसान आत्महत्या कर रहे है, बीजेपी ने किसानों को धोखा देने का काम किया है।

Check Also

WhatsApp

WhatsApp में जुड़ा एक और नया फीचर, अब आसानी से कर सकेंगे ये काम !

टेक डेस्क। Social Media की अग्रणी कंपनी Facbook की स्वामित्व वाली इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफार्म WhatsApp ...