चैंपियन बनने के बाद मैरीकॉम ने गाया ये रोमांटिक सांग, वीडियो हो रहा वायरल

New Delhi. भारत की स्टार महिला बॉक्सर एमसी मैरीकॉम जितना अच्छा खेलती हैं उतना ही अच्छा वो गाना भी गाती हैं। ‘सुपरमॉम’ के नाम से मशहूर एमसी मैरीकॉम ने हाल ही में विमेंस वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया है।

मैरीकॉम

मैरीकॉम ने चैंपिनशिप के फाइनल में युक्रेन की बॉक्सर हन्ना ओखोटा को हराकर छठी बार विश्व खिताब पर कब्जा जमा लिया है। अब मैरीकॉम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक बॉलीवुड फिल्म बहुत ही फेमस गाना गाते नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को मेजर डी.पी सिंह ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में मैरीकॉम 1960 में आई फिल्म ‘दिल अपना और प्रीत पराई’ का गाना ‘अजीब दास्तां है ये, कहां शुरू कहां खत्म’ गा रही हैं। मैरीकॉम के गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है। मेजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, अगर ये सख्त हैं तो ये सॉफ्ट और रोमांटिक भी हैं। भगवान आपका हमेशा भला करे सुपर लेडी। इसी तरह हमें इन्सपायर करती रहना।

https://twitter.com/MajDPSingh/status/1067088979009257472

बता दें कि 10वें विमेंस वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप का आयोजन दिल्ली के केधी जाधव इंडूर स्टेडियम में हुआ और यह दूसरा मौका है जब मैरीकॉम ने देश के दर्शकों के सामने विश्व खिताबी पर कब्जा जमाया।

इससे पहले 2010 में विमेंस वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप का आयोजन भारत में हुआ था और तब भी एमसी मैरीकॉम ने विश्व खिताब जीता था। एमसी मैरीकॉम ने विश्व चैम्पियनशिप में अपने छठे खिताबी जीत को देश को समर्पित किया है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘मैंने अपना कर्तव्य निभाया। मैं अपने कोचों और सहयोगी स्टाफ को धन्यवाद व्यक्त करती हूं।’

Check Also

अजिंक्‍य रहाणे

3 साल बाद रहाणे ने की ऐसी बल्लेबाजी, टीम इंडिया की टेंशन दूर हुई !

डेस्क. टीम इंडिया के उपकप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे को पिछले काफी समय से अपने खराब प्रदर्शन ...