अमेरिका में एक लड़की ने स्कूली छात्रों को जान से मारने की धमकी दे निकली एके-47 राइफल

अमेरिका के ओक्लाहोमा में एक किशोरी को स्कूली छात्रों  को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एके-47 राइफल  के साथ गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि किशोरी एके-47 राइफल से 400 लोगों को गोलियों से मार देने की धमकी दे रही थी. जांच अधिकारियों ने बताया कि किशोरी ने जिन लोगों को जान से मारने की धमकी दी थी, उनमें उसके पूर्व विद्यालय के कुछ विद्यार्थी भी शामिल हैं.

पिट्सबर्ग काउंटी शेरिफ कार्यालय की एक रिपोर्ट के अनुसार, एलेक्सिस विल्सन (18) ने एक पिज्जा रेस्तरां में अपने सहकर्मी को बताया कि उसने एक सेमी ऑटोमेटिक एके-47 राइफल खरीदी है. एलेक्सिस विल्सन के साथ काम करने वाले दोनों कर्मियों ने अधिकारियों को सूचित किया कि विल्सन ने उन्हें राइफल पकड़े हुए तस्वीरें दिखाईं और कहा कि मैकएलेस्टर में उसके पुराने स्कूल के लोगों पर वह बंदूक चलाना चाहती है.

इसके बाद अधिकारियों ने विल्सन को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया. जांच में विल्सन ने बताया कि वह अपने सहकर्मी को बता रही थी कि हथियार से डरने की जरूरत नहीं है. मगर वह यह बताने में विफल रही कि उसने स्कूल के संबंध वह धमकी भरी बात क्यों कही.

अधिकारियों ने विल्सन के कमरे से राइफल के साथ ही 6 मैगजीन भी बरामद कीं. जांच अधिकारियों ने बताया कि उन्हें विल्सन के घर से कई और भी हथियार मिले हैं. स्थानीय रिपोर्ट्स में स्कूल के अधिकारियों का हवाला देते हुए कहा गया कि विल्सन को उसके हाई स्कूल से निकाल दिया गया था. जांचकर्ताओं ने बताया कि किशोरी को स्कूल में चाकू लाने के लिए निलंबित कर दिया गया था. दोषी साबित होने पर विल्सन को 10 साल तक की जेल की सजा काटनी पड़ सकती है.

Check Also

अपनी क्षमता आंक रही है पाकिस्तानी नौसेना, भारत ने भी समुद्र में उतारे जंगी जहाज

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव गहराता जा रहा है। इसी कड़ी में पाकिस्तान आजकल ...