बुढ़ापे में दूसरी शादी करना इस शख्स को पड़ा महंगा, इस वजह से काट रहा है कोतवाली के चक्कर

दूसरी शादी करना एक बुजुर्ग को इतना महंगा पड़ा कि उसे हर दिन कोतवाली के चक्कर काटने पड़ रहे हैं।बुढ़ापे में दूसरी शादी करना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि उसे हर दिन कोतवाली के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। बुजुर्ग की हालत ऐसी हो गई है कि पत्नी की सुनता है तो बेटा नाराज हो जाता है और बेटे की सुनने पर पत्नी। दोनों तरफ से फजीहत हो रही है। पीड़ित ने अब इंस्पेक्टर से मामला सुलझाने की गुहार लगाई है।

सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी बुजुर्ग की पत्नी की कुछ समय पहले मौत हो गई थी, जबकि बुजुर्ग के पोते भी हैं। कुछ समय पहले बुजुर्ग ने एक 35 साल की महिला से शादी कर ली। शादी के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा है। बुजुर्ग के बेटे और उसकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। महिला का आरोप है कि उसके सौतेले बेटे ने उसके साथ मारपीट की है।

महिला ने करीब 10 दिन पहले कोतवाली सिविललाइंस में तहरीर देकर सौतेले बेटे के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने तहरीर मिलने पर कोई कार्रवाई नहीं की। महिला हर दिन बुजुर्ग पति के साथ कोतवाली पहुंच जाती है। बेटी और पत्नी का विवाद बुजुर्ग के लिए परेशानी बन गया है। बेटे की तरफ से बयान देने पर पत्नी नाराज हो रही और पत्नी की तरफ से बोलने पर बेटा।

सोमवार को बेटे की तरफ से बोलने पर बुजुर्ग पति को पत्नी ने खूब खरी-खोटी सुनाई। जब पत्नी को मनाने लगा तो बेटा नाराज हो गया। बुजुर्ग दोनों पक्षों के बीच फंसकर रह गया। मामला बढ़ता देख बुजुर्ग भरे मन से कोतवाली से निकल गया। अभी तक इस मामले का निपटारा नहीं हो पाया है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया यह पारिवारिक मामला है। दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए फिर बुलाया जाएगा।

Check Also

देहरादून के इस क्षेत्र में पहली बार पहुंची सड़क, ग्रामीणों ने मनाया जोरदार तरीके से जश्न

देहरादून सड़क सुविधा से वंचित चकराता ब्लॉक के सुदूरवर्ती बोंदूर क्षेत्र के कांडी गांव में ...