हल्द्वानी के पिथौरागढ़ में युवती ने लगाया युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

हल्द्वानी के  पिथौरागढ़ में रहने वाली एक युवती ने काठगोदाम के युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवती का आरोप है की काठगोदाम निवासी जीशान और युवती की पहचान 2018 में फेसबुक से हुई। इसी बीच दोनों में प्यार हो गया। इसी साल 20 फरवरी को जीशान युवती से मिलने आवास विकास स्थित युवती के कमरे में गया। इस दौरान जीशान उसके लिए चॉकलेट व फ्रूटी लेकर गया था।

आरोप है कि जीशान ने युवती से पानी मंगाया और इसी दौरान फ्रूटी में नशे की दवा मिला दी। बेहोशी की हालत का फायदा उठाकर जीशान ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती को होश में आने के बाद युवती ने जब इसका विरोध किया है तो जीशान ने उससे शादी की बात कहकर चुप करा दिया।

इस दौरान वह लगातार युवती से दुष्कर्म करता रहा। युवती मई महीने में गर्भवती हो गई तो जीशान ने दवाई खिलाकर गर्भपात करा दिया। युवती का आरोप है कि जीशान शादी करने से मना करने लगा है।

युवती का कहना है जब वह जीशान से शादी के लिए कहती है तो वह अपने माता पिता वह दूसरे धर्म के होने की बात कहकर मना कर देता है। युवती ने कोतवाली पुलिस से मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया मामले में जीशान, उसके माता, पिता व नेहा अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, पुलिस जांच में जुट गई है।

Check Also

उत्तराखंड के दो प्रमुख राजनीतिक दलों के बीच शुरु हो गई ज़ुबानी जंग और तगड़ा घमासान

देहरादून के पंचायत चुनावों   की अधिसूचना जारी होते ही उत्तराखंड के दो प्रमुख राजनीतिक दलों ...