उद्योगपतियों से वन टू वन कनेक्ट हुए: योगी आदित्यनाथ  

 

 

तीन लाख नौजवानों को मिलेगी नौकरी : योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर कहा कि मैं ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह-2 में आए सभी गणमान्य अतिथियों का प्रदेश की जनता की ओर से हार्दिक अभिनंदन करता हूं। उन्होंने अपने संबोधन भाषण में कहा कि उत्तर प्रदेश ने इस वर्ष निर्यात में अब तक की सबसे अधिक 28 प्रतिशत की बढ़ोतरी प्राप्त की है। जिससे अब उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदल रही है। आज जिन योजनाओं की नींव रखी गई है, उनसे तीन लाख नौजवानों को नौकरी मिलेगी। इसके साथ ही प्रदेश में  65000 करोड़ के निवेश होगा।

 

 

 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधरी हैं। जिससे उद्योगपतियों से वन टू वन कनेक्ट हुए। वहीं निवेश मित्र बनाए गये। उनके माध्यम से समस्याओं का समाधान किया गया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मेरे सामने जब भी चुनौती आई मैंने पहला फोन अमित शाह जी को ही मिलाया। वह हमेशा लक्ष्य को प्राप्त करने की राह दिखाते हैं।

 

 

 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में राजनीति करने वाले भी उत्तर प्रदेश को जितना नहीं जानते होंगे, उतना अमित शाह प्रदेश और उसकी परिस्थितियों को जानते हैं। उन्होंने कहा कि श्री शाह ने यूपी को समय- समय पर राह दिखाई, जिससे उत्तर प्रदेश को एक ट्रिलियन की इकोनॉमी बनाने का पीएम का सपना पूरा करेंगे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इससे तीन लाख नौजवानों को नौकरी मिलेगी वहीं 65000 करोड़ के निवेश होगा।

 

 

 

मेदांता ग्रुप ने 15 हजार, तो लूलू इंटरनेशनल ने पांच हजार और पेप्सिको इंडिया ने 1500 लोगों को नौकरी देने की घोषणा कर दी। लखनऊ मेदांता अस्पताल का 15 अक्टूबर को लोकार्पण किया जाएगा।

Check Also

इस सर्वे रिपोर्ट ने किया खुलासा उत्तराखंड पुलिस के व्यवहार को बताया अन्य प्रदेशों की पुलिस से…

उत्तराखंड पुलिस  का व्यवहार अन्य प्रदेशों की पुलिस से बेहतर है. क्राइम के मामले निपटाने ...