भारतीय टीम के बेहतरीन बॉलर इस एक्ट्रैस के सामने हुए क्लीन बोल्ड.

भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह जहां एक ओर World cup में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं  वहीं अब उनके निजी जीवन के बारे में एक राज खुला है… वैसे तो जसप्रीत बुमराह एक बढ़िया बॉलर हैं लेकिन यहां वो एक लड़की के सामने क्लीन बोल्ड हो चुके हैं.. हालांकि बीते दिनों अपने एक इंटरव्यू में जसप्रीत इस बात से इनकार कर चुके हैं वहीं अब साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के एक ताजा इंटरव्यू के बाद फिर से यह जोड़ी सुर्खियों में है…

अनुपमा परमेश्वरम साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं औऱ अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं जिसमें ‘तेज’ ‘आई लव यू’, ‘प्रेमम’, ‘कोडी’, ‘हैलो’ शामिल हैं….अनुपमा ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में अपने और जसप्रीत बुमराह के रिश्ते पर काफी खुलकर बात की. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बहुत लंबे समय से, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? तो अनुपमा ने सभी अफवाहों का खंडन किया और कहा कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

आपको बता दें कि अनुपमा से पहले जसप्रीत बुमराह का नाम साउथ की ही एक्ट्रेस राशि खन्ना से भी जोड़ा गया था. लेकिन राशी ने इस बात पर कहा था, “मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती और मैंने उससे कभी मुलाकात नहीं की. मुझे पता है कि वह एक क्रिकेटर है.”

Check Also

इस फेमस टीवी सीरियल की ये एक्ट्रैस बनने वाली हैं जुड़वा बच्चों की मां..