वर्ल्ड कप और विराट कोहली को लेकर आई बड़ी खबर…

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वर्ल्ड कप 2019 को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बताया है कि वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद वे हर सुबह कैसा महसूस करते थे। विराट कोहली ने कहा है कि उनके और बाकी टीम इंडिया के सदस्यों के लिए वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल हारने के बाद के कुछ दिन काफी कठिन थे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच से एक दिन पहले विराट कोहली ने प्रेस वार्ता में बताया है कि जब वर्ल्ड कप ड्रीम टूटा था और हम जब सुबह जगते थे तो वो हमारे लिए सबसे खराब फीलिंग होती थी, लेकिन अब वे खुद और भारतीय टीम के बाकी सदस्य इससे बाहर आ गए हैं। इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड से करीबी मुकाबले में 18 रन से हार मिली थी।

शुक्रवार को विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पहले कुछ दिन हमारे लिए काफी कठिन थे। जब तक टूर्नामेंट खत्म नहीं हो गया तब तक हम सुबह जगते थे तो वो सबसे खराब भावनाएं होती थीं। लेकिन, जैसे-जैसे दिन निकलता था तो हम वर्तमान जीवन के साथ जुड़ जाते थे। हम प्रोफेशनल्स हैं। हमें इससे बाहर निकलना होता है। हर टीम को इससे बाहर निकलाना ही होता है।”

विराट कोहली ने आगे कहा, “वर्ल्ड कप में जो हुआ हम उसके साथ काफी ठीक हैं। हमने हाल ही फील्डिंग सेशन में हिस्सा लिया। थोड़ा बहुत समय टीम के साथ बिताकर अच्छा लगा। हर कोई दोबरा से मैदान पर उतरने के लिए और खेलने के लिए उत्साहित है। मैं सोचता हूं कि एक टीम के तौर पर इससे अच्छा कुछ नहीं हैं कि आप जल्द से जल्द मैदान पर वापसी करें।”

Check Also

राष्ट्रीय रिकॉर्ड को बेहतर करते हुए इस खिलाड़ी ने जीते छह स्वर्ण सहित दस पदक,…

मोहम्मद अनस ने चेक गणराज्य में चल रही क्लादनो एथलेटिक्स प्रतियोगिता की 400 मीटर स्पर्धा ...