फेक अकाउंट के ज़रिये एक्ट्रेस से कर रहा था अभद्र बातें, पुलिस ने किया अरेस्ट…

बंगाली एक्ट्रेस अरुणिमा घोष ने एक शख्स के विरूद्ध पुलिस में शिकायत दी है । ये शख्स लंबे समय से अरुणिमा के लिए सोशल मीडिया पर अभद्र बातें लिख रहा था । साथ ही उसने अरुणिमा को डराने-धमकाने की भी प्रयास की । इसके बाद अरुणिमा ने पुलिस में शिकायत की । पुलिस ने शख्स को अरेस्ट कर लिया है . सोमवार को सीनियर पुलिस अधिकारी ने इस समाचार को कंफर्म किया । उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस अरुणिमा की शिकायत के बाद मुकेश शॉ नाम के शख्स को अरेस्ट कर लिया गया है. ये शख्स साउथ कोलकाता के गरफा एरिया में रहता है .

पुलिस ने बताया कि ये शख्स 30 मई से एक्ट्रेस को परेशान कर रहा था । सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट के साथ उन्हें डरा-धमका रहा था । ये मुकेश का नकली अकाउंट था जिसे वो मुकेश मयूख के नाम से चला रहा था .

पुलिस ने बोला कि वो पता लगाने की प्रयास कर रहे हैं कि मुकेश आखिर ऐसा क्यों कर रहा था. इसके अतिरिक्त पुलिस ये भी जाँच करेगी कि मुकेश का मानसिक संतुलन अच्छा है या नहीं. इस बारे में अरुणिमा का बयान भी आ गया है .

अरुणिमा ने कहा, ‘वैसे तो मैं इन सब चीजों को इग्नोर कर देती हूं । लेकिन एक दिन मुझे पता लगा कि वो मेरी हर वस्तु पर नजर रख रहा है । मैं कहां जा रही हूं, क्या कर रही हूं, उसे सब पता रहता था । इसके बाद मैंने पुलिस से कॉन्टैक्ट किया  शिकायत दर्ज करवाई .

Check Also

सलमान को हजारों की भीड़ ने घेरा, फिर कड़ी मशक्कत के बाद…

सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म हिंदुस्तान ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा अच्छा कलेक्शन किया. फिल्म की सफलता के बाद अब ...