टिकटॉक का यह वीडियो दो समुदायों के बीच शांति खत्म,भड़का रहा सांप्रदायिक तनाव…

झारखंड के तबरेज अंसारी भीड़ हिंसा मुद्दे का बदला लेने से जुड़े कथित टिकटॉक वीडियो को लेकर मुंबई पुलिस साइबर सेल ने अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध मुद्दा दर्ज किया है. एक ऑफिसर ने सोमवार को यह जानकारी दी.

शिकायतकर्ता रमेश सोलंकी ने बोला कि मेरे शिकायत करने के बाद टिकटॉक ने ये वीडियो हटा दिया है साथ में वीडियो बनाने वाले लोगों के तीन अकाउंट को भी डिलीट कर दिया है.अब वो कोई वीडियो टिकटॉक पर नहीं डाल पाएंगे.

वीडियो में दिख रहे लोगों के बारे में जब ये जानकारी सामने आई कि वो जी म्यूजिक कंपनी की एलबमों में कार्य करते हैं तो जी ने उनके साथ वाले अपने वीडियो सभी प्लेटफॉर्म से हटा दिए हैं. टिकटॉक ने भी ये वीडियो अपने ऐप से हटा दिया है.

वीडियो ऐप टिकटॉक के जरिए जारी संक्षिप्त वीडियो में पांच युवक यह कहते हुए दिख रहे हैं, तुमने भले ही मासूम तबरेज अंसारी को मार दिया हो, लेकिन अगर कल उसका बेटा बदला लेता है तो यह मत बोलना कि सभी मुसलमान आतंकी होते हैं.

पुलिस के एक वरिष्ठ ऑफिसर ने बोला कि क्योंकि यह ‘घृणास्पद’ वीडियो दो समुदायों के बीच शांति खत्म कर सकता है  सांप्रदायिक तनाव भड़का सकता है, लिहाजा हमने इस वीडियो को पोस्ट करने वाले टिकटॉक अकाउंट के विरूद्ध मुद्दा दर्ज कर ली है. उन्होंने बोला कि इस वीडियो को बनाने वाले  इसमें दिख रहे व्यक्तियों की तलाश जारी है.

Check Also

शक के चलते उभरती हुई इस मॉडल की बेरहमी से की गई हत्या…

 महाराष्ट्र पुलिस ने एक मॉडल की मर्डर की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. शनिवार कोयुवती का शवनागपुर-पंडुरना ...