गांव देहात में यादव सेना के पदाधिकारियों ने दी बीपी मंडल को श्रद्धांजलि

रिपोर्टः फर्क इंडिया ब्यूरो

लखनऊ. जहां एक ओर नेता और अफसर शहरों की ओर ही अपना ध्यान देना चाहते हैं, वहीं दूसरी ओर पिछड़ों, शोषितों की बात करने वाली यादव सेना गांव देहात की ओर कूंच कर रही है। यही वजह है कि मंडल की 36वीं पुण्यतिथि पर लखनऊ के लालनगर हरदोईया में कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम का मकसद लोगों को जागरुक करना और अपने चहेते नेता को श्रद्धांजलि देना था।

कार्यक्रम की अध्यक्षता यादव सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने किया। कार्यक्रम का आयोजन तुषार मोहन ने किया। इस संवाद एवं श्रद्धांजलि कार्यक्रम में लखनऊ और उन्नाव के युवाओं ने भी हिस्सा लिया। कार्यक्रम के दौरान बेरोजगारी और जातीय जनगणना को लेकर भी विचार रखे गए। इस दौरान मंडल को पिछड़ों और शोषितों का मसीहा भी बताया गया।

कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए संस्था के अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने कहा कि आज हम अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। इसकी असली वजह है कि हम अपने महापुरुषों को भूल गए। हमें महापुरुषों के बताए रास्ते पर चलना होगा। वह रास्ता कितना भी कठिन क्यों न हो, लेकिन हमें हमारी मंजिल तक लेकर जाएगा। नेता अपने छोटे स्वार्थ के लिए पूरे समाज का नुकसान कर रहे हैं, ऐसे नेताओं को मंडल से सीख लेनी चाहिए। यादव सेना के पदाधिकारियों ने पूरे प्रदेश में गांव देहात एवं कस्बे में कार्यक्रम कर बीपी मंडल को याद किया।

संवाद एवं श्रद्धांजलि कार्यक्रम में यादव सेना के लखनऊ जिला अध्यक्ष जगन्नाथ यादव, जिलाध्यक्ष उन्नाव विश्वास यादव, सचेन्द्र प्रताप, गुरुप्रसाद, राहुल, शरद, लवकुश यादव, आशीष यादव, शमशेर, आनंद, अमित व अन्य उपस्थित रहे।

Check Also

बीजेपी तृणमूल कांग्रेस पार्टी से छीनना चाहती है इस आयोजन को,आप भी जाने…

पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव मे बहुत ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है. अपनी इसी जीत से उत्साहित होकर ...