कांग्रेस के इशारे पर राम मंदिर मामले में लग रहा अड़ंगा : श्रीकांत शर्मा

लखनऊ. प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राम मंदिर मामले की सुनवाई पर दोबारा तारीख दिए जाने के मामले में कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस राम मंदिर मामले की जल्द सुनवाई नहीं चाहती है। इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शह पर मंदिर विरोधी गैंग कोर्ट की विश्वसनीयता पर सवाल उठाकर अदालती कारवाई लटकाने का प्रयास कर रही है।

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस भारतीय मूल्यों, परम्पराओं, हिंदू आस्था को चोट पहुंचाकर करोड़ों हिन्दुओं की भावनाओं को अपमानित कर रही है। एक तरफ कांग्रेस के ढोंगी अध्यक्ष जनेऊ पहनकर मंदिर-मंदिर जाकर धर्म के नाम पर वोट की राजनीति करते हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता अदालत में राम के अस्तित्व पर ही सवाल खड़े करते हैं, राम मंदिर निर्माण में बाधा पहुंचाते हैं, मंचों से करोंड़ो हिन्दुओं की आस्था के प्रतीक भगवान श्री राम को अपमानित करते हैं।

कांग्रेस शुरू से ही सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर मसले पर जल्द सुनवाई की पक्षधर नहीं रही है, कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे कपिल सिब्बल अदालत में मामले को लगातार लटकाने की पैरवी करते रहे, जब अदालत ने प्रकरण की नियमित सुनवाई की तिथि नियत की तो मंदिर विरोधी गैंग के अगुआ राहुल गाँधी को यह रास नहीं आया। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी की शह पर दूसरे पक्ष के वकील अदालत की विश्वसनीयता पर ही सवाल उठाने लगे। कांग्रेस की शह पर लगे अड़ंगे से संविधान पीठ के न्यायधीश को सुनवाई से खुद को अलग करना पड़ा, जिससे सुनवाई फिर टल गयी। कांग्रेस के दोहरे चरित्र को देश की जनता जान गयी है। उसे हिन्दुओं की आस्था से खिलवाड़ महंगा पड़ेगा। ऊर्जा मंत्री ने उम्मीद जताई की शीर्ष अदालत अगली तारीख से मामले की नियमित सुनवाई करेगी, जिससे करोड़ों राम भक्तों को न्याय मिल सकेगा।

Check Also

इन मसलो को उठाने पर,सांसद मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी…

दिल्ली बीजेपी (भाजपा) इकाई के अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। मनोज तिवारी ...