शादी सालगिरह पर अनुष्का ने शेयर किया विराट का ये रोमांटिक Video !

डेस्क. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की आज पहली शादी की सालगिरह है। हर आम कपल की तरह इन दोनों के लिए भी ये दिन बहुत खास है और इस खास मौके पर अनुष्का ने ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आपको इन दोनों से प्यार हो जाएगा।

विराट कोहली

दरअसल, अनुष्का ने अपनी शादी का एक छोटा सा क्लिप शेयर किया है। इस क्लिप में दोनों की शादी के कुछ मोमेंट्स दिखने को मिलेंगी। लेकिन इस वीडियो में जो सबसे प्यारी चीज है वो है विराट की अनुष्का को लेकर प्यारी लाइन्स।

वीडियो में एक सीन है जहां विराट, अनुष्का के लिए बोलते हैं, मेरी वाइफ…क्या मैं इसे दोबारा बोल सकता हूं…मेरी वाइफ। ऐसा लग रहा है जैसे मैं सुबह तक बच्चा था और फिर अभी अचानक से बड़ा हो गया हूं।

वीडियो में अनुष्का और विराट के इन प्यारे मोमेंट्स को देखकर आपके चेहरे पर भी प्यारी मुस्कान आ जाएगी।

टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा होने से विराट कोहली वहां पहले से ही मौजूद थे और अनुष्का भी वहां पहुंच गई हैं। एडिलेड टेस्ट के दौरान अनुष्का भी स्टेडियम पर मैजूद थीं।

https://www.instagram.com/p/BrPBRE7Aco6/?utm_source=ig_web_copy_link

स्पेशल है सालगिरह का तोहफा

शादी की पहली सालगिरह पर दोनों क्या स्पेशल करेंगे ये तो नहीं पता, लेकिन हां सालगिरह से पहले ही विराट ने जो तोहफा दिया है वो बहुत ही स्पेशल है। दरअसल, शादी की सालहिरह से एक दिन पहले ही एडिलेड में भारत ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। अनुष्का भी इस जीत से बहुत खुश होंगी और इसे सालगिरह पर विराट का तोहफा कह सकते हैं।

टीम इंडिया हो सकती है पार्टी में शामिल

शादी की पहली सालगिरह पर विराट और अनुष्का ऑस्ट्रेलिया में अपना क्वालिटी टाइम तो स्पेंड कर ही रहे हैं, लेकिन शायद दोनों टीम इंडिया को भी पार्टी में इन्वाइट कर सकते हैं। बता दें कि शादी की सालगिरह के बाद अनुष्का वापस लौट आएंगी और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में लग जाएंगी। एक वेबसाइट के मुताबिक, ‘अनुष्का ने इस सेलिब्रेशन की तैयारी पहले से कर ली थी और इसके बारे में ‘जीरो’ की टीम को पहले ही बता दिया था।’

Check Also

रिलीज होते ही छा गया सोनाक्षी सिन्हा का ये नया गाना…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ का नया गाना ‘दिल जानिए’ का टीजर ...