दिनदहाड़े कक्षा 9 की छात्रा को गोलियों से भूना, इस बात से नाराज था युवक !

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक सिरफिरे युवक ने दिन निकलते ही कक्षा 9 की छात्रा को गोलियां से छलनी कर दिया। युवक ने स्कूल जा रही छात्रा को बीच रास्ते में ही रोककर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। सूचना मिलते ही खबलली मच गई।

जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। युवक की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।

थाना कुतुबशेर क्षेत्र के नगला खोरी गांव निवासी कमल की बेटी जूली उनाली के एक स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा है। सोमवार को वह स्कूल के लिए निकली थी। जैसे ही वह उनाली और बाढ़ी माजरा गांव के बीच पहुंची तो गांव के की दीपू नाम के एक युवक ने उसे रोक लिया। जिसके बाद युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू करदी। युवक ने छात्रा के पैरे में चार गोली मारी।

एसएसपी भी पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। छात्रा की हालत गंभीर होने के कारण एसडीएम सदर ने भी जिला अस्पताल में पहुंचकर छात्रा के बयान दर्ज किये।

उधर, पुलिस ने हमलावर युवक की तलाश कर दी है। पुलिस ने युवक की गिरफ्तारी को गांव के दबिश दी। छात्रा की बड़ी बहन छाया ने बताया कि युवक ने तीन दिन पहले आरोपी युवक ने उसका रास्ता रोका था। घायल छात्रा की 12 दिसंबर को शादी होनी है। बहन के देवर से ही उसका भी रिश्ता तय किया गया है। जिससे पुलिस इस मामले को एक तरफा प्रेम का मामनकर जांच कर रही है।

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया की सुबह को स्कूल जाते समय कक्षा नौ की छात्रा को गांव के की एक युवक दीपू ने गोली मारी है। छात्रा को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। अभी तक जो तथ्य सामने आये है उनके छात्रा की शादी तय होने से नाराज युवक ने गोली मारने माना जा रहा है। युवक की गिरफ्तारी होने के बाद ही पूरे मामले से पर्दा उठेगा।

Check Also

खनन घोटाले के मुद्दे पर अखिलेश सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रसाद से की जाएगी पूछताछ…

यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पर आज (16 जुलाई) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) अपना ...